ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
स्टेशन रोड में मोतिहारी नगर थाना ने बाइक व हथियार के साथ संदिग्ध युवक को पकड़ा, दो फरार
By Deshwani | Publish Date: 18/11/2019 11:00:00 PM
स्टेशन रोड में मोतिहारी नगर थाना ने बाइक व हथियार के साथ संदिग्ध युवक को पकड़ा, दो फरार

मोतिहारी। नगर थाना पुलिस ने बाइक सवार तीन संदिग्ध युवकों को पकड़ने की कोशिश, जिसमें एक युवक पकड़ा गया। जबकि उसके दो अन्य साथी भागने में सफल रहे।

 

पुलिस का कहना है ये युवक अपराध को अंजाम देने के लिए रात में शहर में घुम रहे थे। तभी तीनों युवकों में एक को दबोचा गया है। युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भटहां गाव निवासी धीरू कमार के रूप में की गई है। पुलिस ने इनके बाइक व युवक के पास से दो चाकू जब्त किए  हैं।

 

पुलिस का कहना है कि रविवार की रात थाना की गाड़ी गश्त कर रही थी। तभी छतौनी से मीना बाजार होते हुए एक बाइक पर सवार तीन संदिग्ध युवक दिखे। पुलिस ने उन्हें रोकने का इशारा किया तो वे स्टेशन रोड में भागने लगे। पुलिस ने खदेड़ कर उन्हें पकड़ लिया लेकिन दो भागने में सफल रहे। गिरफ्तार युवक से पूछताछ के आधर पर फरार युवकों को पुलिस तलाश रही है। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS