ब्रेकिंग न्यूज़
पश्चिम चम्पारण के बगहा में नक्सली-एसटीएफ मुठभेड़ में 4 नक्सली हुए ढेरसमस्तीपुर : बेखौफ अपराधियों ने घर में घुस युवक को गोली मार की हत्यानेपाल पुलिस ने गांजा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तारसमस्तीपुर : तीन बैंक अधिकारी सहित 21 कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 380मोतिहारी के चकिया में एक ही मुहल्ले के पांच किशोरों की डूबकर हुई मौत, एनडीआरफ की आठ सदस्यीय टीम ने शवों को ढूढ़ा, मातमकोरोना बीमारी से जंग के लिए नहीं उठे उचित कदम : शरद यादवप्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगे
मोतिहारी
स्वच्छ रक्सौल संस्था के सदस्यों ने नप के कार्यपालक अधिकारी, उप सभापति से मिल बैठक की, बताई समस्या
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2019 6:50:13 PM
स्वच्छ रक्सौल संस्था के सदस्यों ने नप के कार्यपालक अधिकारी, उप सभापति से मिल बैठक की, बताई समस्या

रक्सौल।अनिल कुमार। स्वच्छ रक्सौल संस्था के सदस्यों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी गौतम आनन्द, उप सभापति काशीनाथ प्रसाद से मिलकर बैठक की। बैठक के दौरान संस्था के लोगों ने उन्हें शहर के समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही यत्र-तत्र कूड़ा कचरा के रखाव व रेलवे रोड, नगर परिषद के सामने कूड़े के डंपिंग से निजात दिलाने की बात कही। 

 
इस पर कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि रेलवे रोड में नगरपरिषद के द्वारा कूड़ा नही फेंका जाता है और नगरपरिषद के पास कूड़ा एकत्रित कर जल्द उसे वहां से हटा दिया जाता है। आवारा पशु से निजात दिलाने पर उन्होंने कहा कि एक आवारा पशु (सांड) को पकड़ने में नगरपरिषद को 25 हजार रुपये का खर्च है। एक पशु को बेहोश करने में दो इंजेक्शन का खर्च है जिसकी कीमत 5000 है। ट्रक भाड़ा से लेकर टोटल 25 हजार का खर्च है। 
 
शहर के मेन रोड में आरसीसी नाला के निर्माण में हो रहे विलंब को लेकर उन्होंने बताया कि नाला बनाने के लिए पूर्वी छोर से कोइरिया टोला से लेकर बाटा चौक तक 2 कड़ोर रुपये अलॉट हुआ था लेकिन अब तक रुपये रिलीज नही हो सका। शहर में पार्किंग को लेकर उन्होंने कहा कि जगह चिन्हित है लोहा के चादर का स्लैब डाल कर थाना के सामने, पोस्ट ऑफिस के पास, हजारीमल हाई स्कूल के पास व प्रखंड में पार्किंग स्टैंड बनाये जाएंगे। 
 
उक्त बैठक में स्वच्छ रक्सौल संस्था के अध्यक्ष रंजीत सिंह, उप सभापति काशीनाथ प्रसाद, विधायक प्रतिनिधि अवधेश सिंह, अमलेश श्रीवास्तव, विद्यार्थी परिषद के अध्यक्ष प्रशांत कुमार के साथ अन्य लोग मौजूद थे।      
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS