ब्रेकिंग न्यूज़
पश्चिम चम्पारण के बगहा में नक्सली-एसटीएफ मुठभेड़ में 4 नक्सली हुए ढेरसमस्तीपुर : बेखौफ अपराधियों ने घर में घुस युवक को गोली मार की हत्यानेपाल पुलिस ने गांजा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तारसमस्तीपुर : तीन बैंक अधिकारी सहित 21 कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 380मोतिहारी के चकिया में एक ही मुहल्ले के पांच किशोरों की डूबकर हुई मौत, एनडीआरफ की आठ सदस्यीय टीम ने शवों को ढूढ़ा, मातमकोरोना बीमारी से जंग के लिए नहीं उठे उचित कदम : शरद यादवप्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगे
मोतिहारी
आशीष परियोजना डंकन अस्पताल द्वारा किए गए कार्यों का रक्सौल एवं आदापुर क्षेत्र में मूल्यांकन किया गया
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2019 5:50:08 PM
आशीष परियोजना डंकन अस्पताल द्वारा किए गए कार्यों का रक्सौल एवं आदापुर क्षेत्र में मूल्यांकन किया गया

रक्सौल।अनिल कुमार। आशीष परियोजना डंकन अस्पताल का तीन दिवसीय परिभ्रमण मिस्टर देनिसन और डॉ. रुबेल के द्वारा शुक्रवार को रक्सौल एवं आदापुर क्षेत्र में आशीष परियोजना के द्वारा किए गए कार्यों का मूल्यांकन किया गया। 

 
उसके बाद मितभोगी जैसे- जिला बाल कल्याण समिति से सावित्री देवी, कृषि कार्यालय से संजय कुमार सिंह, संजय साह, आत्मा संस्था से दिनेश कुमार दुबे, पत्रकारों में- देशवाणी के अनिल कुमार, दैनिक भास्कर के रविरंजन वर्मा, संजय कुमार, म. मुस्ताक आलम समेत अन्य ब्यक्तियों द्वारा परियोजना के कार्यो का अवलोकन किया गया और भविष्य में बेहतर कार्यो के लिए चर्चा भी की गई। 
 
इस अवसर पर आशीष परियोजना के प्रबंधक समीर कुमार दिग्गल, परियोजना अधिकारी मधु सिंह और प्रणय सुमित मोहन्ती, दिलीप कुमार चौरसिया, संदीप कुमार, शालिनी, प्रनचेस, धर्मेंद्र कुमार, सुनील कुमार, असुंता, मुकेश, प्रदीप प्रसाद, नीलेश सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS