ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
मोतिहारी
आशीष परियोजना डंकन अस्पताल द्वारा किए गए कार्यों का रक्सौल एवं आदापुर क्षेत्र में मूल्यांकन किया गया
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2019 5:50:08 PM
आशीष परियोजना डंकन अस्पताल द्वारा किए गए कार्यों का रक्सौल एवं आदापुर क्षेत्र में मूल्यांकन किया गया

रक्सौल।अनिल कुमार। आशीष परियोजना डंकन अस्पताल का तीन दिवसीय परिभ्रमण मिस्टर देनिसन और डॉ. रुबेल के द्वारा शुक्रवार को रक्सौल एवं आदापुर क्षेत्र में आशीष परियोजना के द्वारा किए गए कार्यों का मूल्यांकन किया गया। 

 
उसके बाद मितभोगी जैसे- जिला बाल कल्याण समिति से सावित्री देवी, कृषि कार्यालय से संजय कुमार सिंह, संजय साह, आत्मा संस्था से दिनेश कुमार दुबे, पत्रकारों में- देशवाणी के अनिल कुमार, दैनिक भास्कर के रविरंजन वर्मा, संजय कुमार, म. मुस्ताक आलम समेत अन्य ब्यक्तियों द्वारा परियोजना के कार्यो का अवलोकन किया गया और भविष्य में बेहतर कार्यो के लिए चर्चा भी की गई। 
 
इस अवसर पर आशीष परियोजना के प्रबंधक समीर कुमार दिग्गल, परियोजना अधिकारी मधु सिंह और प्रणय सुमित मोहन्ती, दिलीप कुमार चौरसिया, संदीप कुमार, शालिनी, प्रनचेस, धर्मेंद्र कुमार, सुनील कुमार, असुंता, मुकेश, प्रदीप प्रसाद, नीलेश सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS