ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
शव को सड़क पर रखकर आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 13/11/2019 6:07:06 PM
शव को सड़क पर रखकर आक्रोशित लोगों ने किया प्रदर्शन

रक्सौल।अनिल कुमार। अनुमंडल के बेलहिया ग्राम निवासियों ने बुधवार को भारत-नेपाल की लाईफ-लाईन रघुनाथपुर- मंझरिया ग्राम के सामने मेन रोड पर शव को रखकर घंटों जाम कर दिया। 

जानकारी के मुताबिक उस गांव के संतोष राम की मृत्यु सड़क दुर्घटना में हो गई। जिसके कारण लोगों में मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर टायर जला आगजनी भी किया। इसके बाद मौके पर रामगढ़वा सीओ उमेश कुमार व पुलिस पहुंच लोगों काफी समझाया और कानूनी कार्यवाही करने का अश्वासन दिया। उक्त बावत 24 वर्षीय मृतक के पिता हिरामन राम के लिखित शिकायत पर ट्रक संख्या जे एच 09 क्यू 7950 पर प्राथमिकी दर्ज करने की बात कही गयी। 
 
यह घटना 31 अक्टूबर की है जब युवक मजदूरी करने रक्सौल आ रहा था। उसके बाद युवक अस्पताल में भर्ती था। डंकन अस्पताल ने उसे बीरगंज न्यूरो हॉस्पिटल में रेफर किया था। जिसकी मृत्यु 12 नवम्बर को हो गयी।    
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS