ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
बिहार
मोतिहारी के डुमरियाघाट में आंगनबाड़ी सेविका की हत्या, पुलिस ने शव बरामद किया
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के डुमरियाघाट में आंगनबाड़ी सेविका की हत्या, पुलिस ने शव बरामद किया

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के डुमरियाघाट थानाक्षेत्र में आंगनबाड़ी सेविका की गला दबाकर हत्या कर दी जाने की सूचना मिल रही है। आंगनबाड़ी सेविका अहिल्या देवी 24 वर्ष के शव को दक्षिणी भवानीपुर के पूर्वी पकड़ी गांव स्थित उनकी ससुराल के दरवाजे से पुलिस ने बरामद किया है।

अहिल्या देवी के भाई संतोष सहनी ने पुलिस को सूचना दी थी। सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद किया है।
अहिल्या देवी पकड़ी गांव में आंगनबाड़ी सेविका के पर कार्यरत थी। वे मिथुन सहनी की पत्नी और बैद्यनाथ सहनी की पतोहु थी।
अहिल्या देवी के भाई मुजफ्फरपुर के पारु थाना के कमलपुरा निवासी संतोष सहनी ने थाने में अपनी बहन की हत्या की सूचना दी है। पुलिस को बताया है कि उनकी बहन अहिल्या देवी की उनके ससुरालवालों ने गला दबाकर हत्या कर दी है। थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया अभी आवेदन नहीं मिला है। लिखित आवेदन के बाद एफआईआर दर्ज कर कार्यवाई की जाएगी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS