ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रक्सौल में भारत फाइनेंसकर्मी से डेढ़ लाख की लूट, पुलिस ने कहा- मामला संदिग्ध, जांच की जा रही
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2019 11:36:22 PM
रक्सौल में भारत फाइनेंसकर्मी से डेढ़ लाख की लूट, पुलिस ने कहा- मामला संदिग्ध, जांच की जा रही

रक्सौल।अनिल कुमार। आदापुर के महुअवा थाना क्षेत्र में भारत फाइनेंस कर्मी के अपराधियों ने हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए।

 
 लूट की घटना कुर्मिनिया कोरैया के पास जीबीसी केनाल पथ पर मंगलवार शाम को हुई बताई जा रही है। हथियारबंद अपराधी अपाची बाइक पर सवार तीन की संख्या में थे। दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि लूट की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है क्योंकि इस फाइनेंसकर्मी के साथ लूट की यह तीसरी घटना है। इसे हिदायत दी गई है कि जब भी ज्यादा रुपए लेकर चले तो वह पुलिस को इसकी सूचना दे। 
 
घटना आज शाम 4:45 बजे की है। घटना के बावत उक्त कम्पनी के पीड़ित फील्ड वर्कर मुजफ्फरपुर निवासी सुनील कुमार ने बताया कि वह स्थानीय झिटकहिया गांव से हर बार की तरह पैसा वसूल कर आदापुर के लिए अपने बिना नम्बर की प्लैटिना बाइक से चला था। तभी नहर रोड में मरधर नदी के समीप एक अपाची बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियो ने पिस्टल दिखाकर उनकी बाइक को रोका। फिर डिक्की में रखे वसूली के डेढ़ लाख रुपये लूटकर भाग गए। इसके बाद पीड़ित के द्वारा शोर मचाने के बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई। तबतक अपराधी भाग चुके थे। 
 
 
वहीं अन्य व्यक्तियों के सहयोग से आदापुर व महुअवा पुलिस को उक्त घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची। आदापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया में लूट की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। क्योंकि इस व्यक्ति के साथ लूट की यह तीसरी घटना है, जबकि हमेशा बोला जाता है कि जब भी कम्पनी का पैसा लेकर आना हो तो इसकी  सूचना पूर्व में ही पुलिस को दी जाए। ताकि कोई अनहोनी की घटना नहीं होने पाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS