ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
कस्टम में आइसीपी के संचालन को लेकर बैठक का आयोजन, आ रही दिक्कतों पर हुई चर्चा
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2019 6:22:08 PM
कस्टम में आइसीपी के संचालन को लेकर बैठक का आयोजन, आ रही दिक्कतों पर हुई चर्चा

रक्सौल।अनिल कुमार। नेपाल जाने वाले ट्रकों को पूरे तरह से आइसीपी से ले जाने को लेकर कस्टम में सोमवार को एक बैठक का आयोजन किया गया। कस्टम के सहायक आयुक्त आशुतोष कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुयी बैठक में आइसीपी को पूर्ण रूप से कैसे संचालित किया जाए इसको लेकर चर्चा की गयी। 

 
इसकी जानकारी देते हुये कस्टम के प्रवक्ता इंस्पेक्टर आलोक कुमार ने बताया कि बैठक में आइसीपी के पूर्ण रूप से संचालन को लेकर चर्चा की गयी। जिसमें आने वाली परेशानियों के निदान पर चर्चा की गयी है। उन्होंने बताया कि आइसीपी से ही पूरा ट्रेड नेपाल जाएगा। रेलवे माल गोदाम में भी उतरने वाले समान को अब सीधे आइसीपी से भेजा जाएगा। 
 
बैठक में एसडीओ अमीत कुमार, डीएसपी संजय कुमार झा, स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह, एलपीआइ के विशाल मिश्रा सहित अन्य मौजूद थे।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS