ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
मोतिहारी
प्रजापति ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के उपकेंद्र का समारोह के साथ हुआ शिलान्यास
By Deshwani | Publish Date: 10/11/2019 8:23:54 PM
प्रजापति ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के उपकेंद्र का समारोह के साथ हुआ शिलान्यास

 
रक्सौल।अनिल कुमार। रविवार को स्थानीय प्रजापति ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के उपकेंद्र का शिलान्यास के मौके पर कार्यक्रम आयोजित कर किया गया। जिसकी अध्यक्षता नेपाल की राजधानी काठमांडू से आईं निर्देशक राज दादी माँ ने किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि की भूमिका सीमा जागरण मंच के स्टेट कॉर्डिनेटर समाजसेवी महेश अग्रवाल ने किया। जबकि मुख्य वक्ता वरिष्ठ राजयोगी भ्राता राम सिंह, काठमांडू रहे। 
 
 
 
कार्यक्रम की शुरुआत नागा रोड स्थित विश्वविद्यालय के भूमि पूजन कर की गई। जिसमें मंत्रोच्चारण के साथ सबने आह्वान किया। उसके बाद भाजपा नगर उपाध्यक्ष कृष्णा साह के प्रांगण में एक कार्यक्रम आयोजित कर कई महत्वपूर्ण बातों को बतलाया गया। साथ ही अतिथियों को प्रसाद व पुस्तक भेंट प्रदान की गयी। 60 लाख के लागत से अगले एक वर्ष में निर्माण होने वाले इस भवन में 6 कमरे व 1 बड़ा हॉल होगा। मौके पर पूर्व पार्षद अशोक अग्रवाल, वार्ड 22 पार्षद पति संजय सर, भाजपा नगर उपाध्यक्ष कृष्णा साह, साईमन रैक्स, रेलवे के ई. सतीश गुप्ता, ई. शिव कुमार, काठमांडू के तिलक बहादुर शाही, भैया राजू, भैया नीलेश व ज्ञानू दीदी आदि उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS