ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
अयोध्या फैसले को लेकर भारत-नेपाल सीमा पर विशेष चौकसी
By Deshwani | Publish Date: 9/11/2019 6:13:40 PM
अयोध्या फैसले को लेकर भारत-नेपाल सीमा पर विशेष चौकसी

रक्सौल।अनिल कुमार। अयोध्या में राम मंदिर के सुनवाई के दिन भारत-नेपाल सीमा पर सुरक्षा के विशेष प्रबंध किए गए थे। इसको लेकर एसएसबी के जवान नेपाल से भारत में प्रवेश करने वाले रास्तों पर आने जाने वाले वाहन, पैदल महिला, पुरुष यात्रियों की गहनता से जांच की जा रही थी। 
 
एसएसबी के एएसआई संजय कुमार ने बताया कि हमे कमांडेंड प्रियवर्त शर्मा द्वारा निर्देश दिया गया था कि आज के दिन बॉर्डर पर विशेष चौकसी रखनी है जिसको लेकर आज सुबह से ही हर वाहन व पैदल यात्री जो नेपाल से भारत आ रहे है उनकी जांच की जा रही है। जांच करने वालों में हेड कॉन्स्टेबल विमलेश राय, शिबू टी, कोली संतोष, महिला कांस्टेबल अर्चना भोयर, मोहिता वसुमतारी मौजूद थे।
 
वही रक्सौल थाना द्वारा सीमा पर डीएसपी संजय कुमार झा के निर्देश पर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने शहर में शांति व्यवस्था को लेकर  कड़ी चौकसी बरतने का निर्देश सभी पुलिस अधिकारियों,जवानों को दिया गया  था। जिसमे वे नेपाल से आनेजाने वाले सवारियों, लोगों पर नजर रख चौकसी में मुस्तैद दिखे।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS