ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
मोतिहारी के मानसपुरी में 2 लाख की चोरी, मुहल्लेवालों ने एक को पकड़ा, आरोपी बलुआ का निवासी
By Deshwani | Publish Date: 4/11/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के मानसपुरी में 2 लाख की चोरी, मुहल्लेवालों ने एक को पकड़ा, आरोपी बलुआ का निवासी

 मोतिहारी। शहर के मानसपुरी मुहल्ले में लोगों एक घर से चोरी कर भाग रहे एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया। घर के मालिक रंजन कुमार छठ पूजा के अवसर पर कोटवा स्थित अपनी ससुराल गए थे। चोरी के आरोप में पकड़े गए बलुआ निवासी मुस्तफा को लोगों ने बहुत पिटाई कर दी। पुलिस ने घायल मुस्तफा को गिरफ्तार कर उसे सदर अस्पतला में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

 

रंजन कुमार ने नगर पुलिस को बताया है कि वे सपरिवार कोटवा स्थित अपनी ससुराल गए थे। चोरों ने उनके घर से 15 हजार रुपए नकद, 4 भर अभूषण सहित करीब 2 लाख की संपत्ति चुरा ली है। 

 

मिली खबर के अनुसार बीती रात लोगों ने संदिग्ध युवक मुस्तफा को देख उसका पीछा किया। वह भागकर मुहल्ले के सौरभ कुमार की चहारदीवारी में तड़़प कर छुपने का प्रयास किया। लिहाजा लोगों ने उसे खदेड़कर पकड़ लिया। लोगों ने उसकी पीटाई कर दी। जिससे वह घायल हो गया है। फिर लोगों ने रंजन कुमार को उनके घर में चोरी की घटना की सूचना दी। हालांकि अन्य चोर भागने में सफल हो गए। मुस्तफा के स्वस्थ्य होने पर पुलिस उससे पूछताछ करेगी और अन्य चोरों के बारे में पता करेगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS