ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण में 1:00 बजे तक 45% से अधिक मतदानआज उच्‍चतम न्‍यायालय में दुष्‍कर्म और हत्‍या के चार आरोपियों की मुठभेड़ में मौत की एसआईटी जांच की याचिकाओं पर होगी सुनवाईएक संसदीय समिति ने कहा है कि सरकार को रसोई गैस पर अधिक सब्सिडी वाली एक और योजना शुरू करने के बारे में करना चाहिए विचारझारखंड में विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण का मतदान शुरूमेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादवउड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीर
बिहार
पुलिस लिखी कार में दिल्ली से ला रहा था शराब, मोतिहारी में डंपर से हुई टक्कर, दो घायल, एक गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 30/10/2019 11:30:24 PM
पुलिस लिखी कार में दिल्ली से ला रहा था शराब, मोतिहारी में डंपर से हुई टक्कर, दो घायल, एक गंभीर

मोतिहारी। पुलिस लिखी इंडिका कार में दिल्ली से शराब लाई जा रही थी। रास्ते में डुमरियाघाट थाना क्षेत्र में अल्टो कार बालू लदे डंपर से टकरा गई। इस दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों घायलों को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जिसमें एक की हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने इनकी कार से 200 बोलत विदेशी शराब जब्त की है। थाना प्रभारी का कहना है कि कई बोतलें दुर्घटना में टूट गई। शराब सड़क पर बिखर गई थी। जिसमें 375 एमएल की 161 व 750 एमएल की 39 बोतल बिना फूटी हुई मिली है।

घायलों की पहचान-
1. अहमद मोती-परोर, अरेरा, मधुबनी
फिलहाल दिल्ली मेंं रहता है।
2. सूरज कुमार- मुद्रिका, प्रेमनगर, नई दिल्ली के रूप में की गई है।
बताया गया है कि अहमद मोती की हालत गंभीर है। इसके पैर भी टूट गए हैं। सूरज कुमार ने पुलिस का टी शर्ट पहन रखा है। आशंका है कि ये पुलिस होने का नाटक कर ये शराब का कारोबार करते हैं।
शराब दिल्ली से मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही थी। रास्ते में डुमरियाघाट थाना क्षत्र में एनएच 28 पर खजुरिया के पुल के पास बालू लदे डंपर से टकरा गई। जिसमें सूरज और मोती कार में फंस गए। पुलिस ने दोनों को कार से निकाल कर मोतिहारी इलाज के लिए पहुंचाया।
 कार का नम्बर डीएल 8सीएम 9494 और ट्रक का नम्बर बीआर 01 जीएच 8556 है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS