ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के शिकारगंज में कपड़ा व्यवासायी पिता-पुत्र से अपराधियों ने 2.70 लाख लूटे
By Deshwani | Publish Date: 29/10/2019 11:38:10 PM
मोतिहारी के शिकारगंज में कपड़ा व्यवासायी पिता-पुत्र से अपराधियों ने 2.70 लाख लूटे

मोतिहारी। अर्चना रंजन। पूर्वी चम्पारण में शिकारगंज थाना क्षेत्र के कपुरपकड़ी गांव के पास सोमवार की संध्या बेखौफ अपराधियों ने कपड़ा व्यवसायी पिता-पुत्र को हथियार दिखाकर 2.70 लाख रुपए लूट लिए। इस मामले को लेकर कपड़ा व्यवसायी ढाका थाना क्षेत्र के सोरपनिया गांव निवासी मनोज जायसवाल ने शिकारगंज थाना मे अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। व्यवसायी जायसवाल आज अपने पुत्र ऋषभ के साथ इस क्षेत्र में लहना वसूल कर लौट रहे थे। तभी धात लगाए अपराधियों ने कपूरपकड़ी गांव के पास लूट की घटना को अंजाम दिया।


व्यवसायी जायसवाल ने कहा है कि वे अपने पुत्र ऋषभ कुमार के साथ ढाका आदि जगहों से लहना वसूलने के बाद शिकारगंज में लहना कलेक्शन को गए थे। शिकारगंज में लहना वसूल वह कपुरपकड़ी के रास्ते चिरैया के लिए निकल रहे थे। इसी बीच शाम के करीब साढ़े चार बजे कपुरपकड़ी गांव में स्थित शिवजी साह के सीमेंट-गिट्टी व बालू की दुकान के समीप पहुंचे। वहां पूर्व से घात लगाए एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन्हें हथियार दिखकर उनका पैसा वाली बैग छीन लिया। जिस बैग में लहना के वसूले गए 2.70 लाख रुपए रखे गए थे। 


बताया गया है कि मनोज जायसवाल का सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया बाजार में कपड़ा का थोक व खुदरा दुकान है। उक्त व्यवसायी पूर्वी चंपारण जिले के ढाका, पचपकड़ी, पताही, पकड़ीदयाल, शिकारगंज व चिरैया आदि सहित कई जगहों पर छोटे-बड़े कपड़ा दुकानदारों को कपड़ा सप्लाई करते है। निर्धारित तिथि को लहना वसूली करते हैं। शिकारगंज से चिरैया लौटने के क्रम में यह घटना घटित हुई है। उन्होंने कहा है कि वह जब चिरैया जा रहा था कि उक्त घटना स्थल पर दो अपराधी एक बाईक पर सवार पूर्व से घात लगाए वहां खड़ा था। वह जब अपने पुत्र ऋषभ के साथ बाईक से जैसे ही शिवजी साह के गिट्टी-बालू व सीमेंट के दुकान के पास पहुंचा कि बाइक पर सवार पीछे बैठा व्यक्ति ने उसे हथियार दिखाते हुए बैग को छीनते हुए भाग खड़ा हुआ। घटना मात्र 20-25 सेकेंड के बीच में घटी। जबतक वह कुछ समझता और चिल्लाता उतना हीं देर में अपराधी घटना को अंजाम देकर भाग निकले।जबकि उस दुकान के आस-पास बहुत से लोग थे। 


इधर शिकारगंज थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि व्यवसायिक के सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन की है। व्यवसायी मनोज जायसवाल के द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है। उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के लिए उनके आवेदन को चिरैया थाना भेजा जा रहा है। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। वहां से प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS