ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
मोतिहारी
चित्रांश परिवार ने धूमधाम से निकाली चित्रगुप्त की शोभा यात्रा, सैकड़ों की संख्या में लोग हुए शामिल
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2019 5:17:03 PM
चित्रांश परिवार ने धूमधाम से निकाली चित्रगुप्त की शोभा यात्रा, सैकड़ों की संख्या में लोग हुए शामिल

रक्सौल।अनिल कुमार। शहर में चित्रगुप्त पूजा के अवसर पर एक दिन पूर्व चित्रांश युवा मंच के तत्वधान में शोभा यात्रा निकाली गई। इस शोभायात्रा में सैकड़ों चित्रांश परिवार के युवकों भाग लिया। यह शोभा यात्रा रेलवे कॉलोनी स्थित चित्रगुप्त मंदिर से निकाली गई जो मेन रोड होते हुए पूरे नगर का भृमण किया गया। इस नगर भर्मण में सभी चित्रांशों को मंगलवार के दिन चित्रगुप्त पूजा में भाग लेने के लिए कहा गया। 

 
इस चित्रांश युवा मंच सचिव राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि बहुत से चित्रांश घर मे ही चित्रगुप्त पूजा करते है। जो घर मे पूजा करते है उन्हें भी चित्रगुप्त मंदिर में आकर वहा भी पूजा करनी चाहिये। इस शोभा यात्रा में अध्यक्ष धनंजय श्रीवास्तव, सचिव राकेश वर्मा, सुमित कुमार, नीरज श्रीवास्तव, धीरज,कुंदन, पिंटू, मनोज, पिंकू, पवन सहित सैकड़ों चित्रांश शोभायात्रा में शामिल थे।                   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS