ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चित्रांश परिवार ने धूमधाम से निकाली चित्रगुप्त की शोभा यात्रा, सैकड़ों की संख्या में लोग हुए शामिल
By Deshwani | Publish Date: 28/10/2019 5:17:03 PM
चित्रांश परिवार ने धूमधाम से निकाली चित्रगुप्त की शोभा यात्रा, सैकड़ों की संख्या में लोग हुए शामिल

रक्सौल।अनिल कुमार। शहर में चित्रगुप्त पूजा के अवसर पर एक दिन पूर्व चित्रांश युवा मंच के तत्वधान में शोभा यात्रा निकाली गई। इस शोभायात्रा में सैकड़ों चित्रांश परिवार के युवकों भाग लिया। यह शोभा यात्रा रेलवे कॉलोनी स्थित चित्रगुप्त मंदिर से निकाली गई जो मेन रोड होते हुए पूरे नगर का भृमण किया गया। इस नगर भर्मण में सभी चित्रांशों को मंगलवार के दिन चित्रगुप्त पूजा में भाग लेने के लिए कहा गया। 

 
इस चित्रांश युवा मंच सचिव राकेश श्रीवास्तव ने बताया कि बहुत से चित्रांश घर मे ही चित्रगुप्त पूजा करते है। जो घर मे पूजा करते है उन्हें भी चित्रगुप्त मंदिर में आकर वहा भी पूजा करनी चाहिये। इस शोभा यात्रा में अध्यक्ष धनंजय श्रीवास्तव, सचिव राकेश वर्मा, सुमित कुमार, नीरज श्रीवास्तव, धीरज,कुंदन, पिंटू, मनोज, पिंकू, पवन सहित सैकड़ों चित्रांश शोभायात्रा में शामिल थे।                   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS