ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
मोतिहारी
रक्सौल की तपसी पंचायत में हरियाली योजना का उदघाटन
By Deshwani | Publish Date: 26/10/2019 11:00:00 PM
रक्सौल की तपसी पंचायत में हरियाली योजना का उदघाटन

रक्सौल।अनिल कुमार। ग्राम पंचायत राज परसौना तपसी पंचायत के अंतर्गत जल जीवन हरियाली योजना अभियान के अंतर्गत मुखिया पति बृजकिशोर प्रसाद यादव और मुखिया मीरा देवी के द्वारा उद्घाटन किया गया। इस उद्घाटन समारोह में परसौना तपसी के उपसरपंच सर्व देव यादव, शंभू प्रसाद यादव, सनोज कुमार यादव, मनरेगा के मनरेगा सहायक रामप्रवेश राम, लोजपा के सौरजन कुमार यादव, लक्ष्मण यादव सहित दर्जनों लोग मौजूद थे। इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि यह योजना मानव जीवन की कल्याण की सबसे उत्कृष्ट योजना है। अगर जल और बनना हो तो मानव के जीवन अधूरा है। इसलिए मानव के जीवन के लिए अति आवश्यक है।
  प्रखंड की पनटोका पंचायत के सिंहपुर हरैया गांव के मुख्य सड़क से योगेंद्र कुशवाहा के खेत होते हुए डेढ़ किलोमीटर तक मनरेगा द्वारा लगभग 6 लाख रुपये की लागत से दो यूनिट वृक्ष लगाया गया। उद्धघाटन प्रखंड प्रमुख संजीव सिन्हा ने फीता काटकर किया। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि पृथ्वी का संतुलन बनाये रखने के लिए हर व्यक्ति को कम से कम 11 वृक्ष लगाना चाहिए। पृथ्वी के अंदर पानी का स्तर धीरे-धीरे घट रहा है।इसलिए जल संचय भी जरुरी है।मौके पर पीओं गौरव,जेई अभिमन्यु कुमार कश्यप,पीटीए सुधाकर कुमार सिंह,बीएफटी ब्रजेश कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS