ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
नव सृजित विद्यालय के जमीन को कब्जा करने को लेकर स्कूली बच्चों व ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2019 5:34:51 PM
नव सृजित विद्यालय के जमीन को कब्जा करने को लेकर स्कूली बच्चों व ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

रक्सौल।अनिल कुमार। गांधी नगर में नव सृजित विद्यालय के जमीन पर कब्जा को लेकर स्कूल के बच्चे् व ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। यह मामला वार्ड संख्या 9 गांधी नगर की है। इस मामले में बबाल उस वक्त मच गया जब महेंद्र यादव 25 से 30 की संख्या में उक्त भूमि का घेराबंदी करना शुरू किया तो स्थानीय ग्रामीणों और स्कूल के बच्चों द्वारा इसका विरोध किया गया। 

 
कुछ समय के बाद स्थानीय पार्षद कुंदन सिंह भी उक्त स्थल पर पहुंंच कर महेंद्र यादव को समझाया कि यह भूमि सरकारी स्कूल के लिए चयनित है। इसके बावजूद वो लोग नही माने तो स्थानीय थाना में ग्रामीणों द्वारा आवेदन दिया गया। स्थानीय पार्षद कुंदन सिंह का कहना है कि गांधी नगर के चयनित विद्यालय के बच्चे भवन न होने के कारण आश्रम रोड स्थित फूल चंद साह स्कूल में पढ़ते है। जब उक्त जमीन पर भवन निर्माण हो जाएगा तो यहांं के बच्चे को दूसरे स्कूल में नही जाना पड़ेगा। इस मामले को लेकर थाना में आवेदन दिया गया है। उधर महेन्द्र यादव का कहना है कि उक्त भूमि हम खरिदे है। 
 
विरोध प्रदर्शन करने वालो में मोहम्मद यूसुफ, सैरा खातून, रंजू देवी, अंतिमा देवी, सुनैना देवी, गीता देवी, संगीता देवी, ललिता देवी, श्याम मोहम्मद मिया, मंजू देवी, स्कूली बच्चों में अनुज कुमार, वरीद आलम, सलोनी, मुन्ना, साजिद, खुर्शेद आलम, साहेब आलम, शालू सहित अन्य छात्र भी मौजूद थे।          
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS