ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
मोतिहारी
नव सृजित विद्यालय के जमीन को कब्जा करने को लेकर स्कूली बच्चों व ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 24/10/2019 5:34:51 PM
नव सृजित विद्यालय के जमीन को कब्जा करने को लेकर स्कूली बच्चों व ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

रक्सौल।अनिल कुमार। गांधी नगर में नव सृजित विद्यालय के जमीन पर कब्जा को लेकर स्कूल के बच्चे् व ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया। यह मामला वार्ड संख्या 9 गांधी नगर की है। इस मामले में बबाल उस वक्त मच गया जब महेंद्र यादव 25 से 30 की संख्या में उक्त भूमि का घेराबंदी करना शुरू किया तो स्थानीय ग्रामीणों और स्कूल के बच्चों द्वारा इसका विरोध किया गया। 

 
कुछ समय के बाद स्थानीय पार्षद कुंदन सिंह भी उक्त स्थल पर पहुंंच कर महेंद्र यादव को समझाया कि यह भूमि सरकारी स्कूल के लिए चयनित है। इसके बावजूद वो लोग नही माने तो स्थानीय थाना में ग्रामीणों द्वारा आवेदन दिया गया। स्थानीय पार्षद कुंदन सिंह का कहना है कि गांधी नगर के चयनित विद्यालय के बच्चे भवन न होने के कारण आश्रम रोड स्थित फूल चंद साह स्कूल में पढ़ते है। जब उक्त जमीन पर भवन निर्माण हो जाएगा तो यहांं के बच्चे को दूसरे स्कूल में नही जाना पड़ेगा। इस मामले को लेकर थाना में आवेदन दिया गया है। उधर महेन्द्र यादव का कहना है कि उक्त भूमि हम खरिदे है। 
 
विरोध प्रदर्शन करने वालो में मोहम्मद यूसुफ, सैरा खातून, रंजू देवी, अंतिमा देवी, सुनैना देवी, गीता देवी, संगीता देवी, ललिता देवी, श्याम मोहम्मद मिया, मंजू देवी, स्कूली बच्चों में अनुज कुमार, वरीद आलम, सलोनी, मुन्ना, साजिद, खुर्शेद आलम, साहेब आलम, शालू सहित अन्य छात्र भी मौजूद थे।          
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS