ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी से इलाज कराकर ले जा रहे थे, उसी बच्ची की बस से कुचलकर मौत, वार्ड सदस्य सहित दो गंभीर घायल
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2019 7:59:55 PM
मोतिहारी से इलाज कराकर ले जा रहे थे, उसी बच्ची की बस से कुचलकर मौत, वार्ड सदस्य सहित दो गंभीर घायल

मोतिहारी। तुरकौलिया थाना क्षेत्र में अरेराज-मोतिहारी पथ पर बैरिया बाजार के पास बस से कुचलकर 11 वर्षीय चांदनी खातून की मौत हो गई। इलाज कराकर बाइक से लौट रहे बच्ची के परिजन भी घायल हो गए है। जिसमें धिउवाढार पंचायत के पूर्वी टोला निवासी वार्ड पांच के वार्ड सदस्य हसन आलम व मृतक बच्ची के चाचा मोजाहिर हसन भी घायल हो गए हैं। जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

      सड़क दुर्घटना में घायल। फोटो- देशवाणी।


घटना के बाद बस को छोड़कर उसका ड्राइवर व खलासी भाग गए। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। घायलों को निजी नर्सिंग होम में पहुंचाया गया है। वहीं बच्ची के शव को मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है।


बताया जा रहा है कि मोहाजिर हसन व उनकी भतीजी का इलाज कराने वार्ड सदस्य हसन आलम बाइक से मोतिहारी इलाज कराने आए थे। इलाज कराने के बाद वे अपने गांव लौट रहे थे। तभी बैरिया बाजार के पास अरेराज से आ रही बस से उनकी टक्कर हो गई। जिससे बच्ची बस के नीचे आ गई। जिससे बच्ची बुरी तरह कुचल गई। बच्ची ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि मोनाजिर हसन व हसन आलम गंभीर रूप से घायल हो गए है। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई गई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS