ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
अपराधी हुए बेलगाम, लगातार घटनाओं को दे रहे अंजाम
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2019 5:33:31 PM
अपराधी हुए बेलगाम, लगातार घटनाओं को दे रहे अंजाम

रक्सौल।अनिल कुमार। इन दिनों शहर में अपराधियों ने इस कदर तांडव मचा रखा है कि इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि लगातार दूसरे दिन भी सटही कारोबारियों से 42 हज़ार रुपये की लूट कर अपराधी फायरिंग कर हथियार को लहराते मजे से चल दिये। इससे पहले शुक्रवार को कुछ नकाबपोश अपराधियों ने कस्टम व रेलवे गुमटी के समीप रामाधार प्रसाद व दीनानाथ प्रसाद की दुकानों को अपना निशाना बनाया। 

 
अभी पुलिस इस मामले की जाँच कर ही रही थी कि फिर अपराधियों ने 24 घंटे के अंदर इस कारनामे को दोहराते हुए आज सुबह रामबाबू साह को अपना निशाना बना लिया और रुपये लूट के बाद हवाई फायरिंग कर हथियार को लहराते हुए चल दिये। पीड़ित रामबाबू साह ने जीआरपी थाने में बताया कि अपने घर से जब वह सुबह अपने दुकान  रुपये का थैला लेकर जा रहे थे तो सरिसवा नदी जलेबिया पेड़ के पास घात लगाए हथियार बंद अपराधियो ने हथियार दिखा कर रुपये छीन भागने में कामयाब सफल रहे। यह मामला जीआरपी में दर्ज कराया गया। 
 
उसने बताया कि सुबह करीब 4 बज कर 45 मिनट में जब अपने दुकान जा रहा था तभी जिलेबिया पेड़ के पास आते ही 4 हथियारबंद अपराधियो ने घेर लिया, जिसमें दो अपराधियों ने मेरे सर पर पिस्टल रख कर मेरे हाथ का थैला छीन किया। मुझ से करीब 50 मीटर के अंतराल पर मेरे बड़े भाई भी अपने दुकान जा रहे थे। मैंने हल्ला कर अपने भाई को बुलाया तो दो राउंड गोली चला कर चौधरीटोला होते हुए अपराधी भागने मे सफल रहे। 
 
रामबाबू साह ने बताया कि थैला में 42 हजार रुपये रखे हुए थे। इस बाबत जीआरपी एएसआई ललन सिंह ने बताया कि एफआईआर कर छानबीन की जा रही है। अपराधी जल्द ही पकड़े जाएंगे। इन सब के बीच अगर नजर डाला जाये तो स्थिति साफ स्पष्ट है कि इन अपराधियों को पुलिस का कोई भी भय या डर नही है, जो आसानी से हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। 
 
फ़िल्हाल मामले की जाँच पुलिस कर  रही है। पहले दिन की हुई घटना के बाद डीएसपी संजय झा व इंस्पेक्टर अभय कुमार घटना की जाँच में जुटे ही है  कि यह दूसरी घटना घटित हो गयी जो कि रेल पुलिस क्षेत्र में है।                                              
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS