ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के चांदमारी में घर से चोरी करते एक को पकड़ा, कोचिंग संचालक व पिता को चाकू मार किया गंभीर घायल
By Deshwani | Publish Date: 18/10/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के चांदमारी में घर से चोरी करते एक को पकड़ा, कोचिंग संचालक व पिता को चाकू मार किया गंभीर घायल

मोतिहारी। शहर के चांदमारी मुहल्ले में कोचिंग संचालक संतोष कुमार ने गुरुवार की रात अपने घर से चोरी करते युवक को पकड़ लिया। जबकि तीन अन्य भागने में सफल रहे। हालांकि चोरों ने संतोष कुमार का रड हमला कर व उनके पिता बिजली मेकेनिक अजय कुमार को चाकू मार दिया। हालांकि चार अन्य बदमाश उनके घर से 40 हजार रुपए नकद व आभूषण सहित करीब दाे लाख का सामान लेकर भागने में सफल रहे।
      घायल गृहस्वामी अजय कुमार।
पकडे गए संदिग्ध युवक की पहचान हरसिद्धि के लौकाहा निवासी अवनीश कुमार के रूप में की गई है। अवनीश कुमार शहर के गोपालपुर में रहता है। पुलिस का कहना है कि मोतिहारी में रहकर वह शहर में चोरी की घटनओं को अंजाम देता है। इसके गिरोह में बेतिया कोटवा व रघुनाथपुर के युवक शामिल हैं। जिसकी गिरफ्तारी व चोरी के सामान की बरामदगी के लिए रेड की जा रही है।
 
फरार आरोपियों के नाम-
1. बादल सहनी- रघुनाथपुर
2. नीतीश कुमार-बेतिया
3अरविन्द कुमार-कोटवा
4. सुरेन्द्र कुमार- कोटवा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रेड कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि वह शीध्र ही चोरी के सामान के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।
 
मिली जानकारी के अनुसार बीती रात कोचिंग संचालक के घर पर चार चोर घुस आए। चोरी के सामन को लेकर जब वे भागने की तैयारी में थे। तभी संतोष के पिता अजय कुमार की नींद खुल गई। उन्होंने चोर को पकड़ने की कोशिश की तो उनके जबड़े पर चाकू से वार कर चोर भागने लगे। तभी संतोष कुमार की नींद भी खुल गई। दोनों ने मिलकर एक को उन्होंने पकड़ लिया। जबकि सामन लेकर चार अन्य भागने में सफल रहे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS