ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
हरसिद्धि में कपड़ा व्यवसायी से 5 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप दो गिरफ्तार, प्रयुक्त सिम व मोबाइल जब्त
By Deshwani | Publish Date: 14/10/2019 9:14:57 PM
हरसिद्धि में कपड़ा व्यवसायी से 5 लाख की रंगदारी मांगने के आरोप दो गिरफ्तार, प्रयुक्त सिम व मोबाइल जब्त

मोतिहारी। हरसिद्धि बाजार के कपड़ा व्यवसायी से रंगदारी मांगने के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। कपड़ा व्यवसायी से 11 अक्टूबर को फोनकर के 5 लाख की रंगदारी मांगी गई थी। पुलिस ने इस आरोप में रॉबिन दास व सिपाही दास को गिरफ्तार किया है।

पुलिस का कहना है कि इनके पास रंगदारी मांगने में प्रयुक्त किया गया सिम व फोन भी जब्त किया गया है। थानाध्यक्ष का कहना है कि हरसिद्धि के कपड़ा व्यवसायी आफताब आलम के मोबाइल पर फोन करके पांच लाख की रंगदारी मांगी गई थी। गिरफ्तार रॉबिन के नाम से रंगदारी में प्रयुक्त सिम निर्गत है। वहीं फोन का इस्तेमाल सिपाही दास कर रहा था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS