ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
मोतिहारी
मोतिहारी के मीना बाजार में चाकू मार दुकानदार दो भाइयों को किया घायल
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के मीना बाजार में चाकू मार दुकानदार दो भाइयों को किया घायल

मोतिहारी। शहर के बनियापट्टी वार्ड नम्बर 10 निवासी मिठाई दुकानदार दो भाइयाें को चाकू मार घायल कर दिया गया है। घायल अर्जुन कुमार व  अरविन्द कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। इनकी मीना बाजर में मिठाई की दुकान है।

 

दोनों ने नगर थाना पुलिस को दिए आवेदन में बताया है कि उनका बड़ा भाई राकेश कुमार गुप्ता, चंदन कुमार गुप्ता एवं अन्य ने मिलकर शराब के लिए एक हजार रुपए मांगे। नहीं देने पर सभी ने मिलकर दोनों भाइयों को रड व चाकू से मार कर घायल कर दिया।

 

 घायल अर्जुन कुमार ने बताया है कि रविवार को करीब डेढ़ बजे अपनी दुकान पर थे। तभी उनके बड़े भाई राकेश कुमार गुप्ता, चंदन कुमार गुप्ता और मिशन चौक स्थित राम लॉज निवासी रोहित कुमार सहनी आए। उन्होंने शराब पीने के लिए एक हजार रुपए की मांग की। नहीं देने पर रड से दुकान का शीशा तोड़ दिए। मार-पीट की और चाकू मारकर घायल कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS