ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चिरैया में मिले अज्ञात शव की हुई पहचान, मोतिहारी के पंजाबी कॉलोनी के थे सोनू
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2019 11:35:11 PM
चिरैया में मिले अज्ञात शव की हुई पहचान, मोतिहारी के पंजाबी कॉलोनी के थे सोनू

 
मोतिहारी। चिरैया थाना क्षेत्र के खड़तरी मध्य पंचायत के सेनुवरिया-खड़तरी मार्ग में सेनुवरिया- फेनहारा गांव के बीच से शनिवार को बरामद हुए शव की पहचान हो गई है।  मृतक की पहचान मोतिहारी के ज्ञानबाबू चौक स्थित पंजाबी कॉलनी मुहल्ला के रहने वाले स्व. धर्मनाथ प्रसाद के पुत्र सोनू कुमार के रूप में हुई है। सोनू के माता-पिता का निधन एक दशक पूर्व हो हो चुका है। सोनू दिल्ली में रहकर अपना भरण पोषण करता थे। मोतिहारी मेें उनकी दो बहने पंजाबी कॉलोनी में रहती हैं। हाल ही में सोनू मोतिहारी आए थे अपना घर बनवाने के लिए।
 
 
मृतक की सबसे बड़ी बहन पूजा देवी ने बताया कि उसके पति मोनू कुमार को सोशल मीडिया पर भेजी गई फोटो और अखबार में छपी खबर के आधार पर उसे उने छोटे भाई की मौत की खबर मिली।
 इसके बाद वह रविवार को अपने पति मोनू कुमार, मामा व चाचा के बेटा के साथ चिरैया थाना में पर पहुंची। इसके बाद शव की पहचान करने के बाद उन्होंने बताया कि उसका एकलौता भाई सोनू था। 
 
पूजा देवी ने बताया कि उसके माता-पिता का देहांत 10-12 वर्ष पूर्व ही हो चुकी है। दो बहनें और एक भाई सोनू था। वह दोनों बहन से छोटा और अविवाहित था। वह दिल्ली में प्राइवेट नौकरी कर अपना भरण-पोषण करता था। वह दो माह पूर्व मोतिहारी में स्थित मकान को बनवाने के लिए आया था। 11 तारीख की रात को 10 बजे तक वह घर पर ही था। इसके बाद वह ज्ञानबाबू चौक पर मिट भुजवाने के लिए गया था।
इसके बाद से वह घर वापस नहीं आया। सभी को लगा कि वह किसी दोस्त के यहां चला गया होगा। इसके बाद 12 तारीख को उसके पति मोनू कुमार ने बताया कि सोनू की हत्या कर दी गई है। इधर थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद ने बताया कि मृतक के परिजनों के पहचान के बाद शव को उनके बहन-बहनोई को सौंप दिया गया है। उन्होंने बताया कि उक्त कांड को लेकर धारा 302 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्हें कुछ निशानदेही प्राप्त हई है जिसके आधार पर शीघ्र ही अपराधियों को पकड़ लिया जायेगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS