ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
नेपाल का भटका बालक को जीआरपी ने किया परिजनों के हवाले
By Deshwani | Publish Date: 13/10/2019 10:52:43 PM
नेपाल का भटका बालक को जीआरपी ने किया परिजनों के हवाले

रक्सौल अनिल कुमार। भारत नेपाल के पत्रकारों व समाजसेवियो के सहयोग से नेपाल का भटका बालक को जीआरपी ने किया परिजनों के हवाले।शनिवार को  वीरगंज नेपाल के घरिअर्वा पोखरा निवासी मनोज प्रसाद और अनिता देवी सात वर्षीय पूत्र भटक कर ट्रेन से कुण्डवा चैनपुर स्टेशन पहूंच गया था।जिसे रेल कर्मियों ने अपने सुरक्षा मे लेकर उस बालक से पुछताछ किया तो उसने अपना नाम रितीक बताया।पापा का नामा मनोज और मा का नाम अनिता देवी बता रहा था।

 
 
वीरगंथ स्थित राधा इन्टनेशनल स्कुल मे पढ़ने की बात बताया।जिसके बाद रेल कर्मियों ने वहा के पत्रकार से उस बालक के नेपाल होने की सूचना देकर उसके परिजनो से संर्पक करने के लिए सहयोड मांगा था।जिसके बाद वहाँ के पत्र कार रक्सौल के पत्रकारों  के माध्यम से उस बालक के तस्विर को वायरल करते हुए नेपाल के पत्रकारों और समाजसेवियो तक पहुंचाया।जो उक्त बालक के तस्वीरों को सोशल साईट पर वायरल कर दिया।
 
 
इसके साथ ही रक्सौल स्थित प्रयास संस्था से भी संर्पक किया गया।उसके बाद जीआरपी द्वारा उक्त बालक को रक्सौल लाया गया। इधर अपने बालक के तलाश मे थे जिन्हे रक्सौल जीआरपी मे होने की सूचना मिलते ही रक्सौल पहूँच कर माता पिता ने अपने बच्चे को रिसिब किमा। इसके साथ ही इसके लिए दोनो देश के पत्रकारों को अभार ब्यक्त किया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS