ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
मोतिहारी
भाई ने पेश की मिसाल, रक्तदान कर बहन एंजल को दिया जन्मदिन का उपहार
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2019 5:37:37 PM
भाई ने पेश की मिसाल, रक्तदान कर बहन एंजल को दिया जन्मदिन का उपहार

रक्सौल।अनिल कुमार। बहन के जन्मदिन पर भाई ने दिया रक्तदान का तोफा। ऐसी सोच हर नागरिक को हो जाए तो कोई भी खून के कमी से अपनी जान नही गवायेगा। शनिवार को रामेश्वर लाल गोविंद प्रसाद मस्कारा चेरिटेबल ट्रस्ट के साथ मिलकर अमरदीप गुप्ता के भांजा नागा रोड निवासी राहुल गुप्ता ने अपनी बहन एंजल के दूसरे जनमोत्स्व पर डंकन हॉस्पिटल जाकर रक्तदान किया। 

 
उनके साथ साथ एंजल के पिता अमरदीप गुप्ता ने भी रक्तदान कर समाज को कुछ नया करने का  तरकीब बताया। बता दें कि अमरदीप गुप्ता ने बच्ची के पहले जनमोत्स्व पर भी रक्तदान किया था। मस्कारा ट्रस्ट की ओर से रवि मस्कारा ने बच्ची एंजल के जनमोत्स्व के लिए हॉस्पिटल में ही केक की व्यवस्था की एवं बच्ची को टॉफी देकर  खुश किया। रक्तदान कार्यक्रम में ब्लड बैंक  इंचार्ज अनूप स्टीफेन थे। साथ मे हैं संदीप कुमार, संजय यादव मौजूद थे।      
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS