ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के चिरैया में हथियारबन्द अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 2.31 लाख लूटा, फायरिंग करते भागे
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के चिरैया में हथियारबन्द अपराधियों ने सीएसपी संचालक से 2.31 लाख लूटा, फायरिंग करते भागे

मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।
पूर्वी चम्पारण के चिरैया में बैंक से पीछा कर रहे हथियारबन्द अपराधियों ने भारतीय स्टेट बैंक के सीएसपी संचालक को मारपीट कर 2 लाख 31 हजार 230 रुपये लूट लिए। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने हवा में फायरिंग भी किया और भाग गए।
 
 
 घटना चिरैय से भेलवा-घोड़ासहन जाने रोड में रामपुर भेड़ियाही से आगे छठ घाट के पास शुक्रवार की अपराह्न में घटी है। लूट की घटना को अंजाम देते समय दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने हवाई फायरिंग भी की। चिरैया निवासी सीएसपी संचालक को अपाची सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर घेर लिया। मारपीट करने लगे तभी दूसरी आपची बाइक से तीन अन्य अपराधी आ धमके। उन्होंने रुपयों से भरा उनका बैग छीन लिया और फायरिंग करते हुए भाग निकले।
 
मामले को लेकर सीएसपी संचालक चिरैया बाजार निवासी रोहित कुमार ने प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए चिरैया थाना में एक आवेदन पत्र दिया है। जिसमें कहा गया है कि वह चिरैया बस स्टैंड स्थित एसबीआई की शाखा से शुक्रवार को राशि की निकासी कर अपने बाइक से रामपुर भेड़ियाही गांव स्थित अपने सीएसपी सेन्टर पर जा रहा था। इसी क्रम में बैंक से पीछा कर रहे अपाची बाइक सवार तीन हथियारबन्द अपराधियों ने ओवरटेक कर उनको घेर लिया तथा हथियार का भय दिखा मारपीट करने लगे। इसी बीच पीछे से अपाची बाइक पर आए तीन अन्य अपराधियों ने रुपये से भरा बैग लूट लिए। घटना के बाद सभी अपराधी आसानी से चिरैया की ओर भाग खड़े हुए। लूट के शिकार संचालक ने बताया कि अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए एक राउंड हवाई फायरिंग भी किया। घटना की सूचना के बाद चिरैया थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद व पुअनि हुलास राय सैप बलों के साथ संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी कर रहे है। थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद ने कहा कि सीएसपी संचालक राहुल कुमार द्वारा प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS