ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
माइक्रो फाइनेंसकर्मी की कनपट्टी पर पिस्टल भिड़ाकर मोतिहारी के पीपरा में 1.36 लाख रुपये की लूटे
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2019 11:00:00 PM
माइक्रो फाइनेंसकर्मी की कनपट्टी पर पिस्टल भिड़ाकर मोतिहारी के पीपरा में 1.36 लाख रुपये की लूटे

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के पीपरा थाना के चाप चौक समीप बेखौफ अपराधियो ने पिस्टल का भय दिखा एक माइक्रो फाइनेंस कर्मी से 1 लाख 36 हजार 150  रुपये से भरा बैग को लूट लिया। घटना शुक्रवार संध्या करीब 5 बजे की है। एलएनटी माइक्रो फाइनेंशकर्मी घोड़ासहन निवासी सचिदानंद प्रसाद रुपए का कलेक्शन करके पीपरा से मोतिहारी आ रहे थे। तभी यह रास्ते में चाप चौक पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। बताया गया है कि अपराधी दो की संख्या में थे। दोनों अपाची बाइक पर सवार थे।

अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के बाद राजमार्ग की तरफ भाग निकले। पीड़ित कर्मी के अनुसार अपराधी अपाची बाइक पर दो की संख्या में थे। घटना की सूचना के बाद पुलिस अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी शुरू कर दी है। इस बाबत थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी। अपराधियों की पहचान में सक्रिय रूप करवाई की जा रही है। 

इधर घटना को लेकर पीड़ित एलएनटी माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कर्मी जिले के घोड़ासहन थाना में आवेदन दिया है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि वे शुक्रवार के संध्या में पीपरा थानांतर्गत टिकुलिया गाँव से मासिक कलेक्शन कर समूह का 1 लाख 36 हजार 150 रुपए एक लाल रंग के बैग में रख कर अपनी हीरो गलैमर बाइक से सवार हो टिकुलिया गाँव से मोतिहारी आ रहे थे। रास्ते में सीताकुण्ड पीपरा मार्ग में नहर के समीप पीछे से आ रहे एक अपाची पर सवार दो युवकों ने बाइक को ओवरटेक कर रोक दिया। फिर उनके कनपटी पर पिस्टल सटा रुपये से भरा बैग लूट लिया। लूटने के बाद गाड़ी से आगे राजमार्ग की तरफ भाग निकले। पुलिस मामले में प्रथमिकी दर्ज कर अग्रतर करवाई में जुटी है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS