ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
वायरल छेड़खानी खबर की एएसपी शैसव यादव ने विभिन्न पहलुओं पर जांच की, बताया बेबुनियाद और निराधार
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2019 5:44:12 PM
वायरल छेड़खानी खबर की एएसपी शैसव यादव ने विभिन्न पहलुओं पर जांच की, बताया बेबुनियाद और निराधार

रक्सौल।अनिल कुमार। टीवी चैनल व सोशल मीडिया में हुए वायरल खबर की नागा रोड में निर्मित दुर्गा पूजा पंडाल में हुई छेड़खानी की जांच में कल देर रात रक्सौल पहुँचे एएसपी शैसव यादव ने मामले के विभिन्न पहलुओं की जाँच की, जिसमें मामला पूरी तरह बेबुनियाद और निराधार निकला। वायरल वीडियो से यह मामला सामने आया कि नाबालिग बच्चे विवाद तो किये थे, परन्तु वह विवाद आपसी था। उसका छेड़खानी से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नही था। 
 
एएसपी श्री यादव नागा रोड मुहल्ले में जा कर स्थानीय लोगो से बात की। इस दौरान उन्होंने पूजा समिति के अध्यक्ष के साथ मुहल्ले के गणमान्य व्यक्ति, महिलाएँ, पुरूष व युवतियों से बयान लिया जिसमें छेड़खानी का कोई मामला सामने नही आया। इस मामले में कोई शिकायतकर्ता भी नही आया जो यह कहे कि उसके साथ छेड़खानी की शिकायत है। 
 
जांच के बाद एएसपी श्री यादव ने बताया कि छेड़खानी का कोई मामला सामने नही आया है। नागा रोड पूजा समिति के अध्यक्ष प्रभु यादव ने बताया कि दशमी के दिन छोटे बच्चो आपस में लड़ बैठे। जिसे जल्द ही पूजा समिति के सदस्यों द्वारा उन्हें अलग कर दिया गया। इसके अलावा कोई दूसरा मामला नही था। यह मुहल्ले को बदनाम करने की साजिश है। वायरल वीडियो को लेकर मुहल्ला वासियों में आक्रोश दिख रहा है। स्थानीय लोगों ने भी इसे गलत करार दिया। मौके पर एसडीपीओ संजय झा, इंस्पेक्टर अभय कुमार सहित पुलिस बल व अन्य लोग उपस्थित थे।।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS