ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मूर्ति विसर्जन कर घर लौट रहे रक्सौल के युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2019 5:54:17 PM
मूर्ति विसर्जन कर घर लौट रहे रक्सौल के युवक की सड़क दुर्घटना में  मौत, रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल

रक्सौल।अनिल कुमार। नेपाल से दुर्गा माता की मूर्ति का विसर्जन कर घर वापसी के दौरान नेपाल में ही सडक दुर्घटना में रक्सौल के युवक की मौत हो गयी है। घटना के बाद मृतक के रक्सौल वार्ड नम्बर 1 परेउँवा स्थित घर पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। परिजनों में इस घटना को लेकर कोहराम मच गयी है। 
 
बुधवार की संध्या में रक्सौल के वार्ड नम्बर 1 परेउँवा में स्थापित माता दुर्गा के मूर्ति का विसर्जन करने के लिए पूजा समिति के सदस्य और आस पास के युवक नेपाल के रौतहट जिला स्थित बागमती गए थे जिसमे मूर्ति बिसर्जन कराने कार से भी गए थे। जहां से मूर्ति विसर्जन के बाद घर वापसी के दौरान रात्रि में निजगढ चन्द्रनिगाहपुर के बीच में भारतीय नम्बर के कार और विपरीत दिशा से आ रहे बस के आपसी टक्कर में कार में सवार रक्सौल वार्ड नम्बर 1 बड़ा परेउँवा निवासी पारस शाह के 22 वर्षीय पुत्र मुन्ना शाह की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी। 
 
इस घटना में रक्सौल वार्ड नम्बर 1 निवासी नौलेज आलम सहित तीन घायल है जिनका उपचार नेपाल के निजगढ़ स्थित अस्पताल में जारी है। जिनमे नौलेज आलम की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। इस घटना की सुचना मिलते ही लोगो की भीड़ जुटने लगी । मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुँचते ही मृतक के घर में चींख पुकार मच गयी। घटना स्थल से सही सलामत लौट कर आए रोहित कुमार ने बताया कि रात्रि का समय था विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आरहे बस ने उक्त कार में ठोकर मार दिया। जिसके बाद हमलोग घंटे बेहोश रहे। जिस कारण यह पता नही चल पाया कि घटना कैसे और कब हुआ। होश आने पर हमलोग वहां से किसी तरह जान बंचाकर घर आ गए। हमलोग रक्सौल से ही एक भारतीय नम्बर के कार पर सवार होकर मूर्ति विसर्जन करने गए थे। 
 
घर वापसी के दौरान यह घटना बुधवार को रात्रि में घटी। कार में मृतक मुन्ना के साथ नौलेज आलम, उदय कुमार, रोहित शाह, विजय यादव सहित कुल छह लोग सवार थे। गाड़ी रक्सौल के नेपाली रेलवे स्टेशन वार्ड नम्बर 5 निवासी विकास चला रहा था। इस घटना के बाद मृतक की पत्नी मीणा देवी रो रो कर बेहोश हो जा रही थी की जो की चार माह की गर्भवती भी है। परिजनों ने बताया कि मृतक की शादी ढाई वर्ष पूर्व नेपाल के हेथौडा में हुई थी। मृतक के घर के दरवाजे पर एक किराना का दुकान संचालित है। मृतक दो भाई है। जिसमे मुन्ना बड़ा भाई था। छोटा भाई रोहित इस घटना के सदमे से उबर नही पा रहा है। 
 
उधर नेपाल पूलिस के अधिकारी बारा जिला के एसपी सानुराम भटराई उक्त बस और कार को जब्त कर दुर्घटना का अनुसन्धान प्रारंभ कर दिया है। पोस्टमार्टम के बाद नेपाल पुलिस ने मृतक के शव को परिजन के हवाले कर दिया है।     
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS