ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
मोतिहारी
नव प्रशिक्षित शिक्षकों के वेतन निर्धारण का कार्य शुरू
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2019 3:30:31 PM
नव प्रशिक्षित शिक्षकों के वेतन निर्धारण का कार्य शुरू

बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ तुरकौलिया के मांग पत्र एवं वार्ता का असर दिखा
 
मोतिहारी। बीआरसी तुरकौलिया में नव प्रशिक्षित शिक्षकों का वेतन निर्धारण का कार्य शुरू हो गया है। बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ प्रखंड इकाई तुरकौलिया ने नव प्रशिक्षित शिक्षकों के वेतन निर्धारण के लिए मांग पत्र दिनांक 26-9-2019 को दिया था, जिसके बाद प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी से वार्ता दिनांक 1.10.19 हुई थी।
 
प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में नव प्रशिक्षित शिक्षकों ने आज वेतन निर्धारण के संबंध में बीआरसी में जाकर मॉनिटरिंग की। उन्होंने यह भी देखा कि वेतन निर्धारण का कार्य शुरू हुआ अथवा नहीं। इस मौके पर दुर्गा पासवान, प्रकाश चंद्र, उमेश कुमार पंडित, मोहम्मद साकिब रजा, रजकिशोर राम, रागिनी कुमारी, कृष्णा कुमारी सहित अन्य शिक्षक नेता मौजूद रहे।
 
उन्होंने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी आशा कुमारी एवं बीआरपी महोदय जय प्रकाश द्विवेदी, बीआरपी महोदय वीरेंद्र कुमार सिंह, बीआरपी महोदय प्रमोद कुमार सिंह एवं इस कार्य में लगे हुए रवि कुमार मिश्रा को बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ प्रखंड इकाई तुरकौलिया की तरफ से कोटि-कोटि धन्यवाद दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS