ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
मोतिहारी के दरपा में रूई व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 6/10/2019 9:37:48 PM
मोतिहारी के दरपा में रूई व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मोतिहारी पूर्वी चम्पारण के दरपा थाना क्षेत्र में रविवार की शाम रूई व्यवसायी 35 वर्षीय संजय कुमार की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वे दरपा थाना के पीपरा गांव निवासी शंकर महतो के पत्र थे।

 
 
संजय कुमार नवरात्रा पूजा पर थे। बताया गया है कि आज वे छौड़ादानो बाजार से पूजा का सामान खरीदकर बाइक से अपने घर जा रहे थे। इनकी बाइक पर इनके दो अन्य लोग भी सवार थे। गाड़ी उनके एक ग्रामीण चला रहे थे। संजय कुमार बीच में बैठे थे। इनके पीछे भी इनके साथी बैठे थे।
 
रास्ते में दरपा थाना क्षेत्र के बगहा टोला के पास एक बाइक पर हेलमेट से अपनी पहचान छुपाए दो हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक करते हुए उन्हे काफी नजदीक से गोली मार दी।
 
गोली उनके सीने में लगी है। आनन-फानन में उन्हें मोतिहारी सदर अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 
 
सूचना पर रक्सौल डीएसपी संजय झा घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों का अभी ठीक-ठीक पता नहीं है। अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। दरपा थानाध्यक्ष अमित सिंह भी मोतिहारी सदर अस्पताल पहुंचे हुए हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS