ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मासिक अपराध गोष्ठी संपन्न, डीएसपी संजय कुमार झा ने कहा- कर्तव्य के प्रति लापरवाही व कोताही कतई बर्दास्त नही
By Deshwani | Publish Date: 3/10/2019 3:36:46 PM
मासिक अपराध गोष्ठी संपन्न, डीएसपी संजय कुमार झा ने कहा- कर्तव्य के प्रति लापरवाही व कोताही कतई बर्दास्त नही

रक्सौल।अनिल कुमार। बुधवार को मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन डीएसपी संजय कुमार झा के अध्यक्षता में संपन्न हुई। गोष्ठी में सभी थानाध्यक्षों को निर्देश देते हुए डीएसपी ने कहा कि अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही व कोताही बर्दास्त नही की जाएगी। वही दुर्गा पूजा को लेकर शांति व्यवस्था कायम रखना है। पूजा समिति को जो निर्देश दिया गया है उसी के अनरूप चलना है। किसी भी पूजा पंडालों में डीजे नही बजाना है।

उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्वों व संदिग्ध व्यक्तियों पर पैनी नजर रखना है। सभी थानाध्यक्ष अपने कर्तव्य के प्रति सजग रहें। हमें हर हाल में अनुमंडल को अपराधमुक्त रखने की कोशिश करना है। उन्होंने कहा कि सभी थानाध्यक्ष रात्रि में अपने-अपने थाना क्षेत्रों में रात्रि गश्ती पर विशेष ध्यान दे। पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराध नियंत्रण के उद्देश्य से पूरे जोर- शोर से वाहन चेकिंग अभियान चलाएं। चेकिंग के दौरान वाहन चालकों के शरीर की तलाशी, डिक्की की तलाशी भी ले।

डीएसपी कुमार ने कहा कि आदेश का पालन नहीं करनेवाले थानाध्यक्षो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर रिपोर्ट जिला को भेजी जाएगी।उन्होंने निर्देश दिया था कि सीमाई क्षेत्र में शराब तस्करों पर लगाम लगानी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। जेल से छूटने वाले अपराधियों के उपर विशेष रूप से नजर रखें।

मौके पर रक्सौल पुलिस निरीक्षक अभय कुमार, छौड़ादानो इंस्पेक्टर बिजय कुमार राय, छौड़ादानो थानाध्यक्ष प्रभाकर पाठक, हरपुर जितेंद्र कुमार, महुआवा अनिल कुमार, दरपा अमित कुमार सिंह, हरैया ध्रुव नारायण, नकरदेई गीतेश कुमार, भेलाही संतोष कुमार, रामगढ़वा संजय कुमार, पलनवा संजीव कुमार सिंह सहित कई मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS