ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
बिहार
9 वर्षों से फरार चल रहा नक्सली को पताही पुलिस ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 29/9/2019 6:10:49 PM
9 वर्षों से फरार चल रहा नक्सली को पताही पुलिस ने किया गिरफ्तार

मोतिहारी। माधुरी रंजन। पताही पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार शनिवार की रात्रि में हार्डकोर नक्सली परसोनी कपूर गांव निवासी पूर्व जिला परिषद पति वीरेंद्र पासवान को गिरफ्तार किया है।
 
 
गिरफ्तार नक्सली वर्ष 2004 में 100 से अधिक नक्सलियों के साथ परसौनी कपूर गांव निवासी लक्ष्मी सिंह के घर पर धावा बोलकर लाइसेंसी  बंदूक लूट लेने व चकिया रेलवे लाइन पर विस्फोटक लगाकर मालगाड़ी के चार डिब्बे के पूर्णरूपेण क्षतिग्रस्त करने के मामले में  9 वर्षों से फरार चल रहा था। इसकी जानकारी अभियान एसपी हिमांशु गौर ने दी है।
 छापेमारी टीम का नेतृत्व थाना अध्यक्ष विकास तिवारी ने किया। गिरफ्तार नक्सली के पास से पुलिस ने कोई भी आपत्तिजनक समान जब्त नहीं किया गया है। गहन पूछताछ के बाद गिरफ्तार नक्सली को न्यायिक हिरासत मोतिहारी सेन्ट्रल जेल भेज दिया गया है।
 
 
छापामारी टीम में थानाध्यक्ष विकसा तिवारी के साथ दरोगा गंगा दयाल ओझा, जलेश्वर भगत शिव शैलेंद्र सिंह, श्याम नंदन दास, एसएसबी के जवान व बीएमपी के जवान शामिल रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS