ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
मोतिहारी
डीजे व अश्लील गानों पर पूर्णता प्रतिबंध रहेगा, एसडीओ व एसडीपीओ ने की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2019 7:07:16 PM
डीजे व अश्लील गानों पर पूर्णता प्रतिबंध रहेगा, एसडीओ व एसडीपीओ ने की बैठक

मोतिहारी/रामगढ़वा रेयाज आलम लड्डू। स्थानीय थाना परिसर में शनिवार को अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार की अध्यक्षता व डीएसपी संजय कुमार झा की उपस्थिति में रामगढ़वा  में आयोजित होने वाली दुर्गा पूजा को लेकर विभिन्न दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों के साथ बैठक आयोजित की गयी। बैठक के दौरान दुर्गा पूजा में शांति बनाए रखने के लिए एसडीएम द्वारा कई दिशा-निर्देश दिये गए। एसडीएम कुमार ने  कहा कि धार्मिक उन्माद फैलाने, धर्म की आड़ में किसी अन्य समुदाय को ठेस पहुंचाने की प्रक्रिया को गंभीरता से लेकर पुलिस पदाधिकारी द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी। दुर्गा पूजा मेले में पुलिस पदाधिकारी व दंडाधिकारी भी तैनात रहेंगे। किसी भी प्रकार की अफवाह फैलाने वाले असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखी जाएगी। 

 
 
वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान अश्लील गाना बजाने पर पूर्णतः पाबंदी रहेगी। इसी के साथ आयोजकों को मेला कमेटी के 10 सदस्यों का नाम लिखित रूप में थाने में जमा करना अनिवार्य है। पूजा पंडालों व जुलूस का लाइसेंस लेने के उपरांत सक्रिय रूप से कार्यरत वॉलेंटियर को थाना द्वारा दिया गया आईकार्ड रखना आवश्यक है। इसलिए सभी वालेंटियर का फोटो थाना में जमा करा दें ताकि जल्द आई कार्ड बन सके। वहीं एसडीपीओ संजय झा ने कहा कि दुर्गा पूजा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराने के लिए प्रशासनिक स्तर पर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है। प्रतिमा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जाएगी। ऐसे लोगों की पहचान होने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रतिमा विसर्जन के दौरान विसर्जन यात्रा में डीजे का इस्तेमाल पूर्णता बंद रहेगा। 
 
 
मौके बीडीओ राकेश कुमार थानाध्यक्ष संजय कुमार पाठक,ब्रजेश गुप्ता,शमशुल जोहा अंसारी,पूर्व मुखिया अरुण गुप्ता,मुन्नू पाठक,मुन्ना तूफानी,मुखिया चन्द्रिका प्रसाद,अनि अरुण कुमार,अशोक सिंह ,अंजय यादव आदि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS