ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सड़कों पर वाहनों की पॉर्किंग कर दिये जाने के कारण लगा जाम, लोग परेशान
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2019 6:11:09 PM
सड़कों पर वाहनों की पॉर्किंग कर दिये जाने के कारण लगा जाम, लोग परेशान

रक्सौल। शनिवार को बारिश के लिए जारी रेड एलर्ट के बीच पूरे दिन रूक-रूक कर बारिश होती रही। लेकिन जैसे ही शाम के समय कुछ घंटे के लिए बारिश रूकी लोग घरों से निकले और पूजा समान की खरीदारी शुरू कर दी। इस दौरान शहर के सभी जगहों पर लोगों की काफी भीड़ देखी गयी। जिससे पूरे शहर में जाम की स्थिति पैदा हो गयी थी। 
 
शहर के कस्टम चौक से लेकर पोस्ट ऑफिस चौक तक भारी भीड़ जमा हो गयी। भीड़ के कारण पूरे मेन रोड में वाहनों की लंबी कतार लग गयी और जाम लग गया। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के पोस्ट ऑफिस रोड, बैंक रोड आदि इलाकों में पैर रखने की जगह भीड़ के कारण नहीं बची थी। सड़कों पर वाहनों की पॉर्किंग कर दिये जाने के कारण लोगों को भी काफी असुविधा हो रही थी। 
 
इधर, प्रशासन के द्वारा जाम लगने के बाद उसको हटाने के लिए काफी मस्कत करनी पड़ी। अवर थानाध्यक्ष विधि व्यवस्था भोगेन्द्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों की टीम आश्रम रोड चौक से लेकर पोस्ट ऑफिस चौक तक जाम हटाने में व्यस्त दिखी। वहीं आश्रम रोड के समीप एक स्कॉरपियों चालक के द्वारा रोड पर ही गाड़ी खड़ा कर दिया गया था, जिसके कारण जाम की स्थिती और खराब हो गयी है। 
 
वही इस बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज किया गया है। तापमान में अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। सोमवार को मौसम ठीक ठाक रहने की संभावना जतायी जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS