ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैन
मोतिहारी
सड़कों पर वाहनों की पॉर्किंग कर दिये जाने के कारण लगा जाम, लोग परेशान
By Deshwani | Publish Date: 28/9/2019 6:11:09 PM
सड़कों पर वाहनों की पॉर्किंग कर दिये जाने के कारण लगा जाम, लोग परेशान

रक्सौल। शनिवार को बारिश के लिए जारी रेड एलर्ट के बीच पूरे दिन रूक-रूक कर बारिश होती रही। लेकिन जैसे ही शाम के समय कुछ घंटे के लिए बारिश रूकी लोग घरों से निकले और पूजा समान की खरीदारी शुरू कर दी। इस दौरान शहर के सभी जगहों पर लोगों की काफी भीड़ देखी गयी। जिससे पूरे शहर में जाम की स्थिति पैदा हो गयी थी। 
 
शहर के कस्टम चौक से लेकर पोस्ट ऑफिस चौक तक भारी भीड़ जमा हो गयी। भीड़ के कारण पूरे मेन रोड में वाहनों की लंबी कतार लग गयी और जाम लग गया। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। शहर के पोस्ट ऑफिस रोड, बैंक रोड आदि इलाकों में पैर रखने की जगह भीड़ के कारण नहीं बची थी। सड़कों पर वाहनों की पॉर्किंग कर दिये जाने के कारण लोगों को भी काफी असुविधा हो रही थी। 
 
इधर, प्रशासन के द्वारा जाम लगने के बाद उसको हटाने के लिए काफी मस्कत करनी पड़ी। अवर थानाध्यक्ष विधि व्यवस्था भोगेन्द्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस पदाधिकारियों की टीम आश्रम रोड चौक से लेकर पोस्ट ऑफिस चौक तक जाम हटाने में व्यस्त दिखी। वहीं आश्रम रोड के समीप एक स्कॉरपियों चालक के द्वारा रोड पर ही गाड़ी खड़ा कर दिया गया था, जिसके कारण जाम की स्थिती और खराब हो गयी है। 
 
वही इस बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज किया गया है। तापमान में अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जबकि न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। सोमवार को मौसम ठीक ठाक रहने की संभावना जतायी जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS