ब्रेकिंग न्यूज़
पश्चिम चम्पारण के बगहा में नक्सली-एसटीएफ मुठभेड़ में 4 नक्सली हुए ढेरसमस्तीपुर : बेखौफ अपराधियों ने घर में घुस युवक को गोली मार की हत्यानेपाल पुलिस ने गांजा के साथ एक युवक को किया गिरफ्तारसमस्तीपुर : तीन बैंक अधिकारी सहित 21 कोरोना संक्रमित, संख्या पहुंची 380मोतिहारी के चकिया में एक ही मुहल्ले के पांच किशोरों की डूबकर हुई मौत, एनडीआरफ की आठ सदस्यीय टीम ने शवों को ढूढ़ा, मातमकोरोना बीमारी से जंग के लिए नहीं उठे उचित कदम : शरद यादवप्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्‍न योजना को नवंबर तक बढाने की मंत्रिमंडल ने दी मंजूरीराज्यों के चिकित्सकों को एम्स विशेषज्ञ कोविड-19 के बारे में मार्गदर्शन उपलब्ध कराएंगे
मोतिहारी
बारिश के कारण मीटर में था करंट, विद्युत स्पर्शाधात से चकिया में युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2019 7:40:01 PM
बारिश के कारण मीटर में था करंट, विद्युत स्पर्शाधात से चकिया में युवक की मौत

मोतिहारी। चकिया। रूबी सिंह।


अत्याधिक बारिश में पुराने स्वीच बोर्ड में भी बिजली का करंट प्रवाहित होने लगता है। ऐसे में बिजली का स्वीच दबाते हुए सावधानी जरूरी है। सूखे चप्पल पहनकर और किसी प्लाटिक से स्वीच को दबाना चहिए। असावधानी में चकिया में एक युवक की मौत हो गई। वे वारिश में भीगे बिजली के मीटर को छूने गए थे और हादसा हो गया।

चकिया थाना क्षेत्र के रामडीहा गांव में विद्युत स्पर्शाघात से गुरुवार को एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान उपेंद्र पासवान के पुत्र 25 वर्षीय देवन पासवान बताया गया है।

जानकारी के अनुसार घर के बाहर में लगे बिजली का मीटर  बारिश में भींग गया था। जिससे मीटर की बॉडी में बिजली का करंट प्रवाहित हो रही था। जिसे देखने के लिए उपेंद्र पासवान मीटर के पास गए थे। जहां विद्युत स्पर्शाघात हो जाने के कारण वे बेहोश हो गए। आनन फानन में परिजन उन्हें स्थानीय रेफरल अस्पताल में गए। जहां चिकिस्तक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये मोतिहारी भेज दिया हैं। इस दुर्घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS