ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
मोतिहारी
बारिश के कारण मीटर में था करंट, विद्युत स्पर्शाधात से चकिया में युवक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/9/2019 7:40:01 PM
बारिश के कारण मीटर में था करंट, विद्युत स्पर्शाधात से चकिया में युवक की मौत

मोतिहारी। चकिया। रूबी सिंह।


अत्याधिक बारिश में पुराने स्वीच बोर्ड में भी बिजली का करंट प्रवाहित होने लगता है। ऐसे में बिजली का स्वीच दबाते हुए सावधानी जरूरी है। सूखे चप्पल पहनकर और किसी प्लाटिक से स्वीच को दबाना चहिए। असावधानी में चकिया में एक युवक की मौत हो गई। वे वारिश में भीगे बिजली के मीटर को छूने गए थे और हादसा हो गया।

चकिया थाना क्षेत्र के रामडीहा गांव में विद्युत स्पर्शाघात से गुरुवार को एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान उपेंद्र पासवान के पुत्र 25 वर्षीय देवन पासवान बताया गया है।

जानकारी के अनुसार घर के बाहर में लगे बिजली का मीटर  बारिश में भींग गया था। जिससे मीटर की बॉडी में बिजली का करंट प्रवाहित हो रही था। जिसे देखने के लिए उपेंद्र पासवान मीटर के पास गए थे। जहां विद्युत स्पर्शाघात हो जाने के कारण वे बेहोश हो गए। आनन फानन में परिजन उन्हें स्थानीय रेफरल अस्पताल में गए। जहां चिकिस्तक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिये मोतिहारी भेज दिया हैं। इस दुर्घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS