ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
प्रलोभन देकर उच्चकों ने उड़ा लिए 41 हजार 500 रुपये, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 20/9/2019 12:45:29 PM
प्रलोभन देकर उच्चकों ने उड़ा लिए 41 हजार 500 रुपये, जांच में जुटी पुलिस

रक्सौल। शहर के आर्य समाज रोड में स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इण्डिया बैंक में रुपये जमा करने आये एक युवक से उच्चकों ने रुपये उड़ा लिया। पीड़ित युवक सवेरा गली में कपड़ा व्यापारी शैलेन्द्र कुमार के दुकान में काम करता है। शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि आये दिन की भांति गुरुवार को भी पिंटू कुमार को सेंट्रल बैंक में 41 हजार 500 रुपये जमा करने के लिए भेजा गया था। जब पिंटू कुमार एक बजे तक बैक से नही लौटा तो उसे फोन किया तो उसने बताया कि मेरे पास जो रुपये थे उसे दो लोग मिल कर प्रलोभन देकर रुपये उड़ा लिए। इस बावत रक्सौल थाना में शिकायत किया गया। 

 
जानकारी के अनुसार सुरक्षा अधिकारियों ने बैंक जा कर सीसीटीवी फुटेज से उक्त उच्चकों की पहचान किया। इंस्पेक्टर अभय कुमार ने जब उक्त स्टाफ से पूछताछ किया तो बार-बार बयान बदलने से उक्त युवक ही शक के घेरे में आ गया है। युवक ने पुलिस के समक्ष दिए बयान बताया कि मैं रुपये जमा करने के लिए लाइन में खड़ा था। उसी वक़्त एक अज्ञात व्यक्ति आया और मुझसे कहने लगा कि मेरे पास दो लाख रुपये है जो एक बार में जमा नही होगा। इसलिए आधे रुपये आप जमा कर दीजियेगा और आधा मैं जमा कर दूंगा। फिर कुछ देर बाद कहा कि आपके पास जो रुपये है वो मुझे दें जो व्यक्ति मेरे साथ है उसे यह रुपये देकर भेज देता हूं और जो दो लाख मेरे पास है उसमें से हम दोनों बांट लेंगे। जिस पर मुझे लालच आ गया और बैंक से नीचे उतर कर उसने रुमाल से बांधे कागज को मुझे थमा दिया और 41 हजार 500 रुपये लेकर कहाकि आप यही रुकिये मैं इसे छोड़ कर आता हूं। 
 
फिर दूसरी बार में वो युवक बताया कि मुझे ई रिक्शा से सोना टॉकीज के पास वो दोनों अज्ञात व्यक्ति ले गए वहां बोले ये दो लाख रुपये तुम रखो और तुम जो रुपये रखे हो वो दो जो मेरे साथ है उसे यह रुपये देकर भेज देता हूं। उसके बाद जो ये दो लाख रुपये है हम दोनों बांट लेंगे। उक्त युवक के बार बार बयान बदलने से वह युवक ही शक के घेरे में आ गया है। इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया की पूछताछ के बाद उक्त युवक की भी तलाश की जा रही है।                                                              
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS