ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एलएनडी कॉलेज नामांकन को लगाया हेल्पडेस्क
By Deshwani | Publish Date: 18/9/2019 5:37:35 PM
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने एलएनडी कॉलेज नामांकन को लगाया हेल्पडेस्क

मोतिहारी सुधांशु मिश्रा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् मोतिहारी द्वारा एलएनडी कॉलेज में हेल्पडेस्क लगाया गया। छात्रसंघ कोषाध्यक्ष आदित्य सिंह ने बताया कि स्नातक में नामांकन के लिए एक फॉर्मेट जामा हो रहा हैं। उसमें छात्रों को कठिनाई न हो इसको लेकर हेल्पडेस्क लगाया गया। दूर-दूर आये हुए छात्र-छात्राओं को फॉर्मेट भरने में दिक्कत न हो इसके लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् द्वारा जिले के सभी महाविद्यालय में सहायता की गई ।

 
 
छात्रसंघ उपाध्यक्ष रिषभ सिंह ने कहा कि छात्रों को नामांकन फार्म भरने में मदद की जा रही है। छात्र-छात्राओं की समस्याएं सुनी गई। छात्रों को फार्म भरने के लिए आवश्यक सामग्री की सुविधा उपलब्ध कराई गई। अभाविप द्वारा सहायता शिविर लगाए जाने से छात्र-छात्राओं को काफी सुविधा हुई। 
 
 
आज कॉलेज में लगभग तीन हजार छात्रों का मदद की गई। स्नातक में नामांकन का पहली मेरिट लिस्ट 21 सितंबर को आने की संभावना है। उसमें भी एबीवीपी हेल्पडेस्क लगाएगा। नगर मंत्री दिव्यांशु मिश्रा ने कहा कि आगे भी डेस्क लगा रहेगा। ताकि छात्रों को कोई परेशानी न हो।  
 
 
उन्होंने  बताया कि एबीवीपी हर साल कॉलेजों में छात्रों की सहायता के लिए हेल्पडेस्क लगाता है। छात्रों के हितों के लिए एबीवीपी सबसे आगे आकर काम करता है। इसलिए एबीवीपी आज दुनिया का सबसे बड़ा छात्र संगठन है, जो राष्ट्रवादी सोच के कारण छात्र हितों के लिए कार्य कर रहा है। इस मौके पर प्रकाश सिंह व शिवम शावर्ण इत्यादि मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS