ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी में नगर परिषद वाहन पार्किंग से तीन युवकों को झपटमारी के संदेह में लोगों ने पकड़ा, गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2019 10:00:00 PM
मोतिहारी में नगर परिषद वाहन पार्किंग से तीन युवकों को झपटमारी के संदेह में लोगों ने पकड़ा, गिरफ्तार

नगर परिषद के पार्किंग के समीप से लोगों ने तीन झपटमारों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। नगर थाना पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार तीन संदिग्ध युवकों में एक बजाज शो रूम के मैनेजर से रुपए व बाइक लूटने में शामिल था।
 
 
 झपटमारों के पास से बाइक व छीने गये दो सेलफोन बरामद किये गये। एक झपटमार बाइक कम्पनी के मैनेजर से दो लाख अस्सी हजार रुपये लूट में भी शामिल रहा है। राह चलते सेलफोन झपट लेना तो इस गिरोह के सदस्यों की आम बात है। इंस्पेक्टर अभय कुमार का कहना है कि झपटमारों से पूछताछ की जा रही है। शहर में लूट, झपटमारी व छिन्नतई की आधा दर्जन घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है। तीनों झपटमार रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के भलुआ के रहने वाले हैं।
गिरफ्तार किए गए- 
1 उपेन्द्र कुमार-
2. चुमन कुमार-
3. बीरबल कुमार-
पार्किंग के समीप कुछ लोगों की भीड़ की जानकारी मिलने पर नगर की गश्ती गाड़ी वहां पहुंची तो तीन युवकों को संदेह के आधार पर पकड़कर रखे हुये थे।
 
युवकों को बाइक के साथ पुलिस भीड़ से बचाकर थाने ले आयी। पकड़े गये युवकों में उपेन्द्र कुमार, चुमन कुमार व बीरबल कुमार शामिल है। पूछताछ में युवकों ने स्वीकार किया कि वे लोग एक गिरोह बनाकर बाइक से झपटमारी व लूट की घटनाओं को शहर में अंजाम देते हैं। 21 जुलाई 18 को रेलवे स्टेशन-जानपुल रोड में एक बाइक कम्पनी के मैनेजर से रुपये लूट में उपेन्द्र कुमार शामिल रहा है। उसके अलावा ओवरब्रिज व एमएस कॉलेज के समीप कई बाइक सवारों व राहगीरों से सेलफोन झपटने का काम किया है। बरामद बाइक की सीट के नीचे से छिपाये गये चोरी के सेलफोन बरामद किया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS