ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
रक्सौल में रेलवे पदाधिकारियों ने निकाली स्वच्छता रैली, किया लोगों को जागरुक
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2019 11:28:29 PM
रक्सौल में रेलवे पदाधिकारियों ने निकाली स्वच्छता रैली, किया लोगों को जागरुक

रक्सौल। अनिल कुमार।
 
रेलवे स्टेशन पर स्वच्छता ही सेवा के नारे के साथ सफाई पखवाड़ा कार्यक्रम की शुरूआत की गई।  एरिया मैनेजर मुकुंद बिहारी की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पहले प्रभात फेरी निकाली गयी। रेलवे मध्य विद्यालय के सामने से निकाली गयी रैली जागरूकता के नारे के साथ बाटा चौक तक पहुंची। रास्ते में लोगों से गंदगी नहीं फैलाने की व देश को स्वच्छ बनाने में अपना योगदान करने की अपील की गयी।
 
 
प्रभात फेरी के बाद रेल अधिकारियों और कर्मियों की टीम स्टेशन परिसर में पहुंची। यहां पर श्रमदान करते हुये स्टेशन के सभी अधिकारियों के द्वारा हाथ में झाड़ू लेकर पूरे स्टेशन परिसर की सफाई की गयी। पोर्टिंगों से लेकर प्लेटफार्म व रेलवे स्टेशन की पॉर्क की घंटो सफाई करने के बाद सभी रेल कर्मियों को स्वच्छता की शपथ दिलायी गयी।
 
 
स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह, आरपीएफ इंस्पेक्टर राज कुमार, डीसीआइ वरूण कुमार सिंह, इलेक्ट्रिक इंनजिनियर राजेश कुमार आदि की उपस्थिति में सभी रेल कर्मियों को गंदगी नहीं फैलाने, गंदगी फैलाने वालों को गंदगी फैलाने से रोकने की शपथ दिलायी गयी। सभी कर्मियों ने अधिकारियों के साथ शपथ लेकर गंदगी नहीं फैलाने के वचन पर प्रतिबद्धता जतायी। इसके बाद भारत विकास परिषद‍् के सदस्यों के सहयोग से स्टेशन परिसर में स्थित पॉर्क में पौधारोपण किया गया।        
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS