ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
मोतिहारी के चकिया में जांच में गए दारोगा पर हमला, घायल, कई थानों की पुलिस के साथ मुक्त कराने पहुंचे डीएसपी
By Deshwani | Publish Date: 11/9/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के चकिया में जांच में गए दारोगा पर हमला, घायल, कई थानों की पुलिस के साथ मुक्त कराने पहुंचे डीएसपी

हमले में घायल मोतिहारी के चकिया थाना के दारोगा दिनेश शर्मा। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। चकिया से रूबी सिंह की रिपोर्ट।
 
 चकिया थाना क्षेत्र के बलोचक टोला तकिया में एक आवेदन की जांच में गए एसआई दिनेश शर्मा हिंसक हमला किया गया। उन्हें बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा गया। थाने की बोलेराे गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। घायल दारोगा का इलाज के लिए चकिया में किया गया। फिर बाद में उन्हें मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में रेफर कर दिया गया।

हमला की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष एचएन सिंह दलबल के साथ पहुंचे लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। फिर डीएसपी शैलेन्द्र कुमार के नेत‍ृ़व चकिया, मेहसी व पीपरा थानों की पुलिस पहुंची। तब जाकर बंधक बनाए गए दारोगों को मुक्त कराया जा सका।

 घटना बुधवार की देर शाम की है। बंधक बनाये जाने की सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष एच एन सिंह, दारोगा चंद्रिका प्रसाद व सअनि योगेंद्र प्रसाद सदलबल मौके पर पहुंचे। बंधक बनाये गये दारोगा दिनेश शर्मा को छुड़ाने के प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीं मिली। इसकी सूचना वरीय अधिकारी को दी। डीएसपी शैलेन्द्र कुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर रामाश्रय यादव, मेहसी थानाध्यक्ष अवनीश कुमार, पीपरा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सदलबल पहुंचे एवं बंधक बनाये गये दारोगा दिनेश शर्मा को मुक्त कराया। 
 

 बताया जाता है उक्त गांव में दो दिन पहले लावारिस स्थिति में एक स्कूटी मिली थी। जिसे पुलिस लेकर थाना में रख दिया था। इस स्कूटी का मालिक आज थाना आया था व आवेदन देकर इसे अपना बताया। इसी की जांच के लिये दारोगा दिनेश शर्मा मुस्लिम मिया के घर गये थे, जहां उन्हें करीब डेढ़ घंटे तक बंधक बनाकर पिटाई की गई। साथ ही थाना की एक बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस एक महिला समेत तीन चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं। घायल दारोगा को एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS