ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में बांस लदे ट्रेक्टर व ट्रक की भिड़ंत में तीन की मौत, चार घायल, दो की स्थिति नाजुक
By Deshwani | Publish Date: 10/9/2019 6:40:44 PM
मोतिहारी में बांस लदे ट्रेक्टर व ट्रक की भिड़ंत में तीन की मौत, चार घायल, दो की स्थिति नाजुक

मोतिहारी। पूर्वी चम्पारण के कोटवा थाना क्षेत्र के बंगरा एनएच-28 पर मंगलवार की अहले सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर पंहुची ने पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 
वहीं घायलों को इलाज के लिए कोटवा एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां एक अन्य घायल की मौत हो गई। नाजुक स्थिति को देखते हुए दो अन्य घायल को मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया।
 
जानकारी के अनुसार अररिया फारबिसगंज से चमड़ा लदा ट्रक कानपुर जा रहा था। बंगरा चौक के समीप बांस लदे ट्रैक्टर में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रैक्टर एवं ट्रक दोनों गड्ढे में लुढ़क गया। जिससे बाद ट्रक चालक यूपी के औरैया जिले के अजितमल थाना के चकता गांव निवासी एतेश्याम अहमद खान ट्रक के स्टेरॉयिंग में दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही ट्रैक्टर चालक मुहफसील थाना के मछहां निवासी भोला साह की मौत घटना स्थल पर ही ट्रैक्टर में दबकर हो गई। ग्रामीणों के सहयोग पुलिस ने शव को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।
 
वहीं ट्रक पर सवार पश्चिमी चंपारण जिले के ठकराहां थाना परसौनी निवासी सद्दाम गद्दी की मौत इलाज में ले जाने के क्रम में हो गई। अन्य घायल पश्चमी चंपारण के धनहा निवासी साहेब गड्डी व ट्रक का उपचालक यूपी के कालपी का प्रशांत चौहान का इलाज कोटवा के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है।अन्य घायल यूपी के कुशीनगर जिले के परसौनी खुर्द निवासी शब्बीर गद्दी व तुलसी गद्दी का इलाज मोतिहारी सदर अस्पताल में चल रहा है। इस बाबत थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि घायलों व मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को परिजनों को सौंपा जा रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS