ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित, थानाध्यक्ष ने कहा- मुहर्रम जुलूस के दौरान डीजे पर रहेगा बैन
By Deshwani | Publish Date: 4/9/2019 4:16:07 PM
मुहर्रम को लेकर शांति समिति की बैठक आयोजित, थानाध्यक्ष ने कहा- मुहर्रम जुलूस के दौरान डीजे पर रहेगा बैन

रामगढ़वा ।रेयाज आलम लड्डू। मुस्लिमों का पर्व मुहर्रम के दौरान शांति, भाईचारा व विधि-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए थानाध्यक्ष  संजय कुमार पाठक की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। थानाध्यक्ष ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पर्व के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाएं रखे। मुहर्रम जुलूस के दौरान डीजे पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा। 

 
थानाध्यक्ष ने कहा कि आपसी सामाजिक सौहार्द कायम रखने, करबला में निर्धारित समय पर प्रवेश करने सहित शरारती तत्वों पर कड़ी नजर रखनी है। सभी करबला मैदान में पुलिस बल की तैनाती रहेगी। किसी भी प्रकार घटना होने पर अविलंब प्रशासन को सूचित करना है। मुहर्रम का पर्व शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो इस पर बैठक में लोगों ने कई सुझाव दिए। बैठक में लोगों ने शराब की बिक्री पर पूर्ण प्रतिबंध लगाने, पुलिस गश्ती करने तथा असामाजिक तत्वों पर निगरानी रखने सहित कई सुझाव दिए। 
 
थानाध्यक्ष संजय  कुमार पाठक ने कहा कि असामाजिक तत्वों सहित शराब आदि पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। उन्होंने बताया कि लाउड स्पीकर बजाने के लिए रक्सौल एसडीओ से परमिशन लेना होगा तभी स्पीकर बजेगा।
 
बैठक में अपर थानाध्यक्ष श्री राम राम, स्थानीय मस्जिद के इमाम शाह अब्दुल अजीज, अशोक सिह, प्यारे मिया, बबलू मिया, आफताब मिया सहित सभी अखड़ा दल के सदस्य मौजूद थे ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS