ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
ग्रामीणों ने चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया, इससे पूर्व भी जा चुका है जेल
By Deshwani | Publish Date: 3/9/2019 6:22:48 PM
ग्रामीणों ने  चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया, इससे पूर्व भी जा चुका है जेल

रक्सौल।अनिल कुमार। पनटोका गांव में चोरी करते रंगे हाथ एक चोर को पकड़ कर ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया। इसकी जानकारी देते हुए हरैया थाना प्रभारी ध्रुप नारायण सिंह ने बताया कि पनटोका निवासी हरेंद्र साह के घर मे बीते रात्रि घर का ताला तोड़ते रंगे हाथ एक चोर को पकड़ कर ग्रामीणों ने हरैया पुलिस को सुपुर्द कर दिया।
 
पकड़ा गया चोर चंडाल चौक सिरिसिया (नेपाल) का रहने वाला बताया जाता है। ध्रुप नारायण ने बताया कि चोर विगत दिनों पूर्व भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है और पांच दिन पहले ही जेल से छूट कर आया है। जिसे फिर जेल भेजा जा रहा है।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS