ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
हाजत के गेट में सरिया के बीच गैप ज्यादा, मोतिहारी के केसरिया थाना से दो फरार, एक को पुलिस ने पकड़ा, नाइट ड्यूटी के दारोगा सहित तीन के विरूद्ध कार्रवाई
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2019 11:00:00 PM
हाजत के गेट में सरिया के बीच गैप ज्यादा, मोतिहारी के केसरिया थाना से दो फरार, एक को पुलिस ने पकड़ा, नाइट ड्यूटी के दारोगा सहित तीन के विरूद्ध कार्रवाई

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

पूर्वी चम्पारण में केसरिया हाजत से पकड़े गए पांच बदमाशों में से दो फरार हो गए। बाद में पुलिस ने एक को गिरफ्तार कर लिया है।
 
इस मामले को मोतिहारी के एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा ने इस मामले को काफी गंभीरता से लिया है। चकिया डीएसपी शैलेन्द्र कुमार को मामले की जांच के लिए केसरिया थाना भेजा है। नाइट ड्यूटी पर तैनात दारोगा, सिपाही व चौकीदार को एसपी श्री शर्मा ने कर्त्तव्य में लापरवाही पाते हुए उनके विरूद्ध एसपी को प्रतिवेदन दिया है। जबकि थानाध्यक्ष को कारण बताओ नोटिश दिया गया है।
 
 
डीएसपी शैलेन्द्र कुमार ने बताया है कि हाजत में नया गेट लगा था। जिसका लगे दो सरिया के बीच का गैप ज्यादा है। जिससे दो पतले कैदी उसमें से बाहर निकलने में कामयाब हो गए।
 
 
पुलिस ने बीते गुरुवार को चार बदमाशों को लूट की साजिश करते आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया था। इनके पास पुलिस ने दो पिस्टल, 6 कारतूस, तीन बाइक व 8 सेलफोन जब्त किया गया था।

गिरफ्तार किए गए आरोपी- 
1. शाहिल उर्फ गोलू- गवन्द्रा, केसरिया
2. सोनू कुमार- गवन्द्र केसरिया
3. संजीव कुमार- विशुपुरवाडीह, कल्याणपुर
4. दीपक सहनी- फूलतकिया, केसरिया को गिरफ्तार किया गया था। जिसमें शाहिल और सौनू कुमार हाजत से फरार हो गए थे। जिसमें पुलिस ने सोनू को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS