ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
लोकमान्यतिलक जनसाधारण एक्सप्रेस नये एलएचबी कोच के साथ रक्सौल से रवाना
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2019 8:11:55 PM
लोकमान्यतिलक जनसाधारण एक्सप्रेस नये एलएचबी कोच के साथ रक्सौल से रवाना

रक्सौल।अनिल कुमार। 

शनिवार को रक्सौल से मुम्बई जाने वाली लोकमान्यतिलक जनसाधारण एक्सप्रेस को नये एलएचबी कोच के साथ रवाना किया गया। सेवानिवृत हो रहे कर्मी चंद्रिका राय के द्वारा हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया गया। वहीं इससे पूर्व एरीया मैनेजर मुकुंद बिहारी के द्वारा नारियल फोड़ विधिवत‍् ट्रेन की पूजा पाठ की गयी।
 
 
रेलवे के एरीया मैनेजर श्री बिहारी ने बताया कि अंतोदय एक्सप्रेस का रैक लग जाने के बाद इस ट्रेन में सुविधाएं काफी बढ़‍ गयी है।उन्होंने ने बताया कि लोगों को अब पहले से अधिक आरामदायक सीटे मिलेगी तथा अधिक संख्या में चार्जर का प्वाइंट भी दिया गया है। लोगों को बेहतर पीने का पानी मिल सके, इसको लेकर सभी बोगी में आरओ फिल्टर भी लगा है। ट्रेन में समान रखने की जगह पर भी गद‍्दा लगाया गया है, जिससे की आवश्यकता होने पर कोई व्यक्ति आराम भी कर सकते है। उन्होने बताया कि यह ट्रेन सप्ताह में एक दिन रक्सौल से सुगौली होकर मुजफ‍्फरपुर के रास्ते मुम्बई तक जायेगी। ट्रेन का रैक एलएचबी होने के बाद इसकी गति भी बढ़ जायेगी और लोगों को सुविधा मिलेगी। मौके पर एसएस अनिल कुमार सिंह, डीसीआइ वरूण कुमार सिंह, उमेश कुमार, दीपक कुमार, बालदेव उरांव, ललन प्रसाद, चंद्रिका राय, भूषण कुमार, अरूण कुमार, दिनेश कुमार पाण्डेय, रामउदेश राय, अनिल कुमार ओझा सहित अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS