ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
'समान काम समान वेतन' को लेकर शिक्षक संघ प्रखंड इकाई तुरकौलिया की हुई बैठक, 5 सितंबर को पटना चलो का किया आह्वान
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2019 3:30:10 PM
'समान काम समान वेतन' को लेकर शिक्षक संघ प्रखंड इकाई तुरकौलिया की हुई बैठक, 5 सितंबर को पटना चलो का किया आह्वान

मोतिहारी। समान काम समान वेतन को लेकर बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ प्रखंड इकाई तुरकौलिया की बैठक आदर्श राजकीय मध्य विद्यालय तुरकौलिया बालक में हुई। कार्यक्रम का संचालन प्रखंड संयोजक मोहम्मद साकिब रजा एवं अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष वीरेंद्र कुमार ने किया।

 
बैठक में प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि सरकार ही शिक्षकों के साथ भेदभाव कर रही है। उन्होंने कहा कि एक ही विद्यालय में पढ़ाने वाले शिक्षकों में अंतर दिखाई दे रहा है। इसी भेदभाव को जड़ से खत्म करने के लिए सभी शिक्षक 5 सितंबर को पटना चलने की आह्वान किया गया। साथ ही साथ सभी शिक्षकों से अपील किया कि वेतन कटे या नौकरी जाए हमें आंदोलन में हिस्सा लेना चाहिए।
 
प्रखंड प्रवक्ता उमेश पंडित ने कहा कि हम सभी को अपने सम्मान एवं अपने अधिकार के लिए निश्चित पटना चलना चाहिए।
 
वही प्रखंड उपाध्यक्ष रागिनी कुमारी ने बताया की महिला शिक्षिका को संगठन में महत्वपूर्ण योगदान होता है अतः अपने शिक्षक भाइयों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आंदोलन का आगाज करें। इसके अलावा सभी शिक्षक वक्ताओं ने अपने-अपने विचार व्यक्त की। तथा आगे रणनीति को और अधिक धारदार बनाने के लिए अपनी एकजुटता दिखाई।
 
इस मौके पर शशि बाला कुमारी ,रानी कुमारी, गुंजा कुमारी, प्रकाश चंद्र, नंदकिशोर प्रसाद, उमेश कुमार पंडित, मोहम्मद साकिब रजा ,मोहम्मद रा रागीब, मनोज कुमार चौधरी, जैनेंद्र कुमार , शत्रुघन कुमार, राजकिशोर राम, राजकिशोर प्रसाद आदि शिक्षक उपस्थित रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS