ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
स्वच्छ रक्सौल संगठन के अध्यक्ष रंजीत सिंह का आमरण अनशन 10वें दिन भी दिन भी जारी, समर्थन में बच्चों ने निकाला रैली
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2019 5:51:22 PM
स्वच्छ रक्सौल संगठन के अध्यक्ष रंजीत सिंह का आमरण अनशन 10वें दिन भी दिन भी जारी, समर्थन में बच्चों ने निकाला रैली

रक्सौल।अनिल कुमार। शहर के मेन रोड में स्वच्छ रक्सौल संगठन के अध्यक्ष रंजीत सिंह का आमरण अनशन 10 वें दिन जारी है। इस बीच बुधवार की रात एसडीओ अमीत कुमार, डीएसपी संजय कुमार झा अनशन स्थल पर पहुंचे और रंजीत सिंह से अनशन समाप्त करने की अपील की। लेकिन रंजीत सिंह ने यह कहते हुये अनशन तोड़ने से इंकार कर दिया कि और कहा कि जब तक मेरी मांग पूरी नहीं हो जाती है, मेरा आमरण अनशन जारी रहेगा। रक्सौल की समस्याओं को लेकर आज मुझे अपनी जान भी देनी पड़े तो इससे मुझे किसी तरह का एतराज नहीं है। 

 

 
एंबुलेंस लेकर आमरण स्थल पर पहुंचे एसडीओ और डीएसपी के मान मनौव्वल के बाद भी रंजीत सिंह नहीं माने और आमरण अनशन को जारी रखा। वहीं गुरूवार को सैकड़ों की संख्या में शहर के एसएभी स्कूल और द चंद्रशील स्कूल के 300 से अधिक बच्चे आमरण अनशन स्थल पर पहुंचे और आमरण अनशन पर बैठे रंजीत सिंह को समर्थन दिया। बच्चों ने भी अपनी बातों के माध्यम से रक्सौल की समस्याओं पर प्रकाश डाला और रंजीत सिंह के आमरण अनशन में अपनी सकारात्मक सहयोग की बात कहीं। 
 
 
 
 
इस दौरान छात्र विशाल कुमार, अभिषेक कुमार, बृजकिशोर चौरसिया आदि ने सभा को संबोधित किया। इसके बाद बच्चों के द्वारा रंजीत सिंह के समर्थन में एक रैली निकालकर बाजार का भ्रमण किया गया और लोगों से उनके आंदोलन को समर्थन देकर सफल बनाने की अपील की गयी। वहीं अनशनकारी रंजीत सिंह का स्वास्थ्य रोज गिर रहा है और उसकी तबियत खराब हो रही है। रंजीत सिंह का कहना है कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाती है, आंदोलन जारी रहेगा। रंजीत सिंह के आंदोलन को भारी संख्या में लोगों का समर्थन भी मिल रहा है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS