ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
फिट इंडिया कार्यक्रम का सीधा प्रसारण रक्सौल के लक्ष्मीपुर स्थित कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल में किया गया
By Deshwani | Publish Date: 29/8/2019 5:34:10 PM
फिट इंडिया कार्यक्रम का सीधा प्रसारण रक्सौल के लक्ष्मीपुर स्थित कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल में किया गया

रक्सौल।अनिल कुमार। राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर दिल्ली में आयोजित फिट इंडिया कार्यक्रम का सीधा प्रसारण शहर के लक्ष्मीपुर स्थित कैम्ब्रिज पब्लिक स्कूल में किया गया। प्राचार्य देवेश कुमार पाण्डेय की देखरेख में ऑडियो सिस्टम के माध्यम से स्कूल के बच्चों को फिट इंडिया मुवमेंट के बारे में प्रधानमंत्री का संबोधन सुनाया गया।

 
प्राचार्य श्री पाण्डेय ने बताया कि बच्चों में प्रधानमंत्री का भाषण सुनने को लेकर काफी उत्सुकता थी। साथ ही बच्चों के द्वारा प्रधानमंत्री का भाषण सुनने के बाद खुद को स्वस्थ्य रखने के लिए व्यायाम आदि विषयों पर ध्यान देने की बात कहीं। बच्चों ने यह भी संकल्प लिया है कि फिट रहने के इस मंत्र को लेकर लोग अपने परिवार और समाज के लोगों के बीच जायेगें और उन्हे स्वस्थ्य रखने की विद्या के बारे में बताएंगे। क्योंकि जब नागरिक स्वस्थ्य होगा तब ही स्वस्थ्य समाज और समृद्ध राष्ट्र का निर्माण हो सकता है। 
 
इस अवसर पर उप प्राचार्य सर्वेश कुमार पाण्डेय, शिक्षक राजीव कुमार मिश्रा, दिलीप कुमार कुशवाहा, शशिरंजन सिंह, धीरज कुमार, प्रभात रंजन मिश्रा, मिताली सिंह, रेना तब्बसुम, असरफ अलि, पशुपति लाल, नुतन लाल दास, रामनाथ राउत सहित अन्य मौजूद रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS