ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
स्वच्छ रक्सौल संगठन के अध्यक्ष रंजीत सिंह के द्वारा छठे दिन भी रहा आमरण अनशन जारी, प्रशासन ने अभी तक नहीं ली खबर
By Deshwani | Publish Date: 26/8/2019 12:51:27 PM
स्वच्छ रक्सौल संगठन के अध्यक्ष रंजीत सिंह के द्वारा छठे दिन भी रहा आमरण अनशन जारी, प्रशासन ने अभी तक नहीं ली खबर

रक्सौल। अनिल कुमार। स्वच्छ रक्सौल संगठन के अध्यक्ष रंजीत सिंह के द्वारा छठे दिन भी अपना अनशन जारी रखा गया। इधर, लगातार जारी आमरण अनशन के कारण उनके स्वास्थ्य में तेजी से गिरावट दर्ज की जा रही है। रविवार को अनशनकारी रंजीत सिंह के स्वास्थ्य की जांच करने पहुंचे पीएचसी के डॉक्टर अमीत जायसवाल ने बताया कि उनके स्वास्थ्य में नियमित गिरावट दर्ज की जा रही है।

 
रविवार को रंजीत सिंह का बीपी 90/60 था जबकि पल्स रेट 74 था। उन्होंने बताया कि जल्द ही उन्हे कुछ खिलाया नहीं गया तो उनकी हालत खराब हो सकती है और उन्हे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ सकता है। इन सब के बीच रंजीत सिंह ने बताया कि रक्सौल की विभिन्न समस्या रूपी शवों को लेकर मैने आंदोलन शुरू किया है और जब तक इन सभी स्थितियों में सुधार नहीं हो जाता है, मेरा आंदोलन जारी रहेगा। मैं अपनी अंतीम सांस तक रक्सौल की विभिन्न समस्याओं को लेकर शुरू की गयी जंग को जारी रखुंगा।
 
 
वहीं रंजीत सिंह के अनशन पर अब शहर के लोगों के द्वारा समर्थन किया जा रहा है और हर वर्ग के लोग उनके अनशन को समर्थन देने के लिए अनशन स्थल पर पहुंच रहे है। रविवार को दर्जनों की संख्या में आमरण अनशन स्थल पर महिला व पुरूष पहुंच समर्थन दिया। वही लोगों की टोली बाजार में घूम कर लोगों को शहर की समस्या के लिए किए गए आमरण अनशन में सहयोग करने की अपील कि गयी। 
 
उल्लेखनीय है कि रंजीत सिंह रक्सौल में ओवरब्रिज, सड़क, शमसान घाट, रक्सौल को जिला बनाने, रक्सौल की सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करने सहित अन्य कई मांगों को लेकर आमरण अनशन कर रहे है। वहीं छ दिन आमरण अनशन का बीत जाने के बाद भी अभी तक प्रशासन के तरफ से कोई भी अधिकारी रंजीत सिंह से मिलने के लिए नही पहुंचे है। 
 
मौके पर अफताब अहमद, मुंद्रिका सिंह, ददन महतो, ओम कुमार, आलम मियां, नेहाल मियां, पवन तिवारी, अनवर मियां, आसिम मियां, साहिद मियां, सुरेन्द्र मिश्रा सहित अन्य मौजूद थे।।    
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS