ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
बिहार
मोतिहारी स्टेशन परिसर में यात्री को गोली मारी, मौत, युवक के पास वोटर आईडी में जितेन्द्र सिंह, अरेराज का जनेरवा अंकित
By Deshwani | Publish Date: 25/8/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी स्टेशन परिसर में यात्री को गोली मारी, मौत, युवक के पास वोटर आईडी में जितेन्द्र सिंह, अरेराज का जनेरवा अंकित

 

 मोतिहारी। 

बापूधाम मोतिहारी स्टेशन परिसर में चांदमारी की तरफ तेल डिपो के गेट पर रविवार की रात करीब साढ़े 9 बजे यात्री को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक के पास से पुलिस ने मोबाइल, एक पिट्ठी बैग और वोटर आईडी बारामद किया है। वोटर आईडी में अरेराज के झखरा जनेरवा निवासी हरिशंकर सिंह का पुत्र जितेन्द्र सिंह अंकित है।

 

 युवक की डेड बॉडी के पास एक पिट्ठू बैग पड़ा हुआ मिला है।  बैग में एक प्लास्टिक झोला मिला है। झोला में सिर्फ एक साड़ी मिली है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है।

पुलिस अभी इस नतीजे पर नहीं पहुंची है कि यात्री युवक ट्रेन पकड़ने आया था या ट्रेन से उतरकर अपने घर जा रहा था। क्योंकि उसके पास ट्रेन का टिकट बरामद नहीं हुआ है। इससे ज्यादा उम्मीद की जा रही है कि वह ट्रेन पकड़ने आया होगा।

 

 

बताया गया है कि युवक को सिर में और सीने में गोेलीमारी गई है। युवक की डेडबॉडी स्टेशन प्लेटफार्म नम्बर 2 से चांदमारी की तरफ निकलनेवाले दक्षिण गेट तेल डिपो के सामने मिली है। बॉडी के बगल में मृतक का पिट्ठू बैग बगल में पड़ा हुआ पाया गया है। इससे अशांका जताई गई है कि हत्या लूटपाट का न होकर आपसी रंजिश में की गई है। 

 

बता दें कि बापूधाम स्टेशन से बाहर निकलने के चार गेट हैं। दो गेट स्टेशन के सामने से है। वहीं दो गेट स्टेशन के पीछे से चांदमारी की तरफ प्लेटप्लेट नम्बर 2 दो से होकर है। पीछे का मुख्य द्वार उत्तर की तरफ एमएस कॉलेज के मेन गेट के लगभग सामने से है। जबकि दूसरा गेट तेल डिपो की तरफ से चांदमारी चौक की तरफ है। इस गेट से यात्रियों का काफी कम आना-जाना होता है। 

एसपी ने मामले को जीआरपी से मोतिहारी नगर थाने को सौंपने को कहा-

 सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे एसपी उपेन्द्र कुमार शर्मा सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी, नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार व पुलिस अधिकारी आरके सिंह से घटना की जानकारी ले रहे हैं। देर रात करीब साढ़े 10 बजे डेड बॉडी को टेम्पो पर लादकर कर सदर अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं एसपी ने स्टेशन के पदाधिकारियों व जीआरपी से ट्रेन आगमन व प्रस्थान के टाइम की जानकारी ली। उन्होंने इस मर्डर केस को जीआरपी से नगर थाने को सौंपने को कहा है। जिससे मामले का शीध्र उद्भेदन किया जा सके। घटना की जांच कर आज रात करीब 11 बजे एसपी श्री शर्मा घटनास्थल से रवाना हुए। पुलिस पदाधिकारियों ने एसपी को बताया कि मृतक के परिजन को उसके घटना की सूचना दे दी गई है। इसपर एसपी श्री शर्मा ने नगर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अभय कुमार को आज रात में ही मृतक के परिजन से पूरी जानकारी इकट्ठा करने को कहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS