ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी छतौनी में दुकान का शटर काटते लोगों ने दबोचा, दूसरा फरार
By Deshwani | Publish Date: 23/8/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी छतौनी में दुकान का शटर काटते लोगों ने दबोचा, दूसरा फरार

 

मोतिहारी। शहर के छतौनी में गुरुवार की रात दुकान का शटर काटते लोगों ने देख लिया। लोगों ने उसे पकड़कर पिटाई की। सूचना पर पहुंची छतौनी पुलिस ने शटर काटने के आरोपी बिपिन सहनी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका सहयोगी लालबाबू भागने में सफल रहा।

दुकान शहर के अगरवा निवासी अमित कुमार की बताई गई है। दुकनान एलआईसी ऑफिस के पास स्थित है। शटर काटने के आरोपी की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फुर्सतपुर िनवासी बिपिन सहनी के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि उसके पास से चोरी के तीन मोबाइल व शटर काटने के औजार जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार बिपिन ने बताया है कि उसका सहयोगी उसी का ग्रामीण है। उसका नाम लालबाबू है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS